For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गोलमाल 5: 2020 में शुरू होगी शूटिंग, 2021 की दीवाली पर फिर होगा धमाका?

    |

    सिंबा के गाने आंख मारे में रोहित शेट्टी की गोलमाल टीम ने एक गेस्ट अपीयरेंस किया था और हिंट दिया था कि गोलमाल 5 अब लाइन में है। लेकिन इसके बाद फिल्म पर कोई बात नहीं हुई। अब सिने ब्लिट्ज़ को एक इंटरव्यू में श्रेयस तलपड़े ने बताया है कि रोहित शेट्टी गोलमाल 5 की कहानी पर काम कर रहे हैं। ये कहानी क्या है, ये फिलहाल किसी को नहीं पता है।

    श्रेयस ने बताया कि जैसे ही रोहित कहानी खत्म कर लेंगे वो हम लोगों को शूटिंग की डेट्स फाईनल कर देंगे। श्रेयस ने साफ किया कि 2020 में ही वो लोग गोलमाल 5 की शूटिंग कर सकते हैं। श्रेयस ने ये भी बताया कि फिल्म की टीम एक साथ शूट करने में काफी मज़े करती है और इस बार भी ऐसा ही होगा।

    गौरतलब है कि गोलमाल अगेन, रोहित शेट्टी की हर फिल्म की तरह काफी सफल थी। इस फिल्म को शुरू करने से पहले खबरें थीं कि गोलमाल 4 या सिंघम 3, रोहित को जिसकी कहानी पहले मिल गई वही फिल्म बनेगी। गोलमाल 4, गोलमाल अगेन के नाम से रिलीज़ हो गई।

    इसके बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम का क्रॉसओवर भी बना दिया और सिंबा ब्लॉकबस्टर भी हो गई। अब रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशम की शूटिंग कर रहे हैं। खबर है कि इसके बाद सिंघम 3 या गोलमाल 5, जिसकी कहानी पहले पूरी हुई, रोहित वो फिल्म शुरू कर देंगे।

    देखिए हिंदी की सफल सीरीज़ फिल्में -

    धूम सीरीज़

    धूम सीरीज़

    बॉलीवुड की सबसे हिट सीरीज़ रही है धूम। फिल्म के तीनों ही पार्ट कमाई के मामले में सुपरहिट थे। वहीं अब चौथे में सलमान खान के आने के बाद जाने क्या होगा।

    गोलमाल

    गोलमाल

    रोहित शेट्टी और अजय देवगन की गोलमाल सीरीज़ भी कॉमेडी फ्लेवर की बेहतरीन फिल्में हैं। अब फिल्म के पांचवे पार्ट की तैयारी चल रही है।

    कृष

    कृष

    कोई मिल गया से कृष तक ऋतिक रोशन की ये सीरीज़ बॉलीवुड की बेस्ट सुपरहीरो सीरीज़ है और शायद यही वजह है कि ऋतिक रोशन बच्चों के भी फेवरिट हैं।

    रेस सीरीज़

    रेस सीरीज़

    रेस की दोनों फिल्में सुपरहिट थी और अब तीसरे पार्ट के लिए सलमान खान के एक्शन अवतार से कुछ हो नहीं पाया और फिल्म फ्लॉप हो गई।

    हेट स्टोरी

    हेट स्टोरी

    हेट स्टोरी 3 और 2 की धमाकेदार सफलता से ये तो तय है कि लोग इस तरह की फिल्में भी पसंद करते हैं। हालांकि इन फिल्मों की बोल्डनेस की कोई लिमिट नहीं थी।

    डॉन

    डॉन

    शाहरूख खान स्टारर डॉन का तीसरा पार्ट बनने वाला है और बाकी दोनों पार्ट को फैन्स ने बहुत पसंद किया है। पहली फिल्म अमिताभ बच्चन की डॉन का रीमेक थी।

    हाउसफुल

    हाउसफुल

    हाउसफुल सीरीज़ भले ही दिमाग वाले फैन्स को ना पसंद आई हो लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई की है और अपनी टार्गेट ऑडियंस को काफी पसंद आई थी। फिल्म का चौथा पार्ट इस साल दीवाली पर आएगा।

    वेलकम

    वेलकम

    फिल्म के दोनों पार्ट लोगों को काफी पसंद आए। दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार को जॉन अब्राहम ने रिप्लेस किया था फिर भी फिल्म ने लगभग 99 करोड़ की कमाई की। खबर थी कि फिल्म का तीसरा इंस्टॉलमेंट तैयार हो रहा है।

    दबंग

    दबंग

    फिल्म के दोनों पार्ट सुपरहिट रहे हैं और अब तीसरे की तैयारी चल रही है। देखना है कि इस बार चुलबुल पांडे क्या एडवेंचर करते हैं।

    बागी

    बागी

    टाईगर श्रॉफ बागी और बागी 2 के बाद अब बागी 3 की तैयारी में जुट चुके हैं। उनका एक्शन इस फिल्म की यूएसपी है।

    English summary
    Golmaal series actor Shreyas Talpade confirmed that Rohit Shetty is working on a script for Golmaal 5 and as soon as he finishes that he will call us for shooting which probably will be somewhere in 2020.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X