For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shraddha Murder Case: गर्लफ्रैंड की वीभत्स हत्या करने से पहले आफताब ने देखी थी ये क्राइम वेब सीरीज

    |

    देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली पुलिस ने छह महीने पुराने एक वीभत्स हत्या मामले में एक लड़के (आफताब अमीन पूनावाला) को अपनी 28 वर्षीय लिव-इन पार्टनर की कथित तौर पर हत्या करने, उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने और ठिकाने लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

    इस मामले में पुलिस की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है, कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने खुलासा किया है कि श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब ने अपराध करने से पहले 'डेक्सटर' सहित कई क्राइम फिल्में और वेब सीरीज देखी थीं।

    रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा और आफताब की मुलाकात मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करने के दौरान हुई थी। दोनों एक डेटिंग ऐप के जरिए मिले थे। वे तीन सालों तक मुंबई में साथ रहे। परिवार वालों की तरफ विरोध होने पर दोनों दिल्ली आ गए और यहां लिव इन में रहने लगे। दिल्ली जाने के बाद श्रद्धा ने आफताब पर उससे शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। दोनों में अक्सर लड़ाई होती थी। लेकिन पुलिस के अनुसार 18 मई को हुए इस मामले में आफताब ने अपना आपा खो दिया और श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने लड़की के शव को 35 हिस्सों में काट दिया। फिर उसने नया फ्रिज खरीदा और शव के टुकड़ों को उसमें स्टोर कर रखा।

    shraddha-murder-case-accused-aftab-amin-murdered-after-watching-crime-show-dexter-chopped

    पुलिस ने कहा, "आरोपी ने हमें बताया कि उसने छतरपुर एन्क्लेव के जंगल इलाके में शव के टुकड़ों को फेंक दिया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है।"

    क्या है DEXTER वेब सीरीज की कहानी

    अमेरिकन क्राइम ड्रामा सीरीज डेक्सटर जिस मुख्य किरदार के इर्द गिर्द घूमती है, उसका नाम है 'डेक्स्टर मॉर्गन' (Dexter Morgan), जो एक पैरलेल जिंदगी जीता है। यह दिन में क्राइम केसेज की गुत्थियों को सुलझाता है और रात को मर्डर करता है। डेक्सटर 3 साल की उम्र में अनाथ हो गया था। उसने अपनी मां की आरी से क्रूरतापूर्वक हत्या देखी थी, जो उसके दिलोदिमाग पर घर कर जाता है। फिर उसे मियानी पुलिस अफसर हैरी मॉर्गन गोद ले लेता है। हैरी उसके दिमाग में लगे सदमे को पहचान लेता है और फिर उसकी ऐसे क्रिमिनल्स की हत्या करने में मदद करता है, जो कानूनी दाव पेंच का फायदा उठाकर सजा से बच निकलते हैं। इस सीरीज के अब तक 8 सीजन आ चुके हैं।

    English summary
    Shraddha murder case: Accused Aftab Amin murdered Shraddha after watching crime show 'Dexter', chopped her body into 35 pieces and bought fridge to store body parts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X