For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पिता शक्ति कपूर के साथ कॉमेडी फिल्म करना चाहतीं हैं श्रद्धा कपूर, सामने आया बड़ा बयान!

    |

    अभिनेत्री श्रद्धा कपूर कितनी शानदार अदाकार हैं ये किसी से छिपा नहीं है और उन्होने कई फिल्मों में इसको साबित किया है। इस वक्त उन्होने अपने शक्ति कपूरको लेकर कुछ कह डाला है। दरअसल ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, एक विलेन अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह अपने पिता-अभिनेता शक्ति कपूर के साथ एक फिल्म करना चाहती है। श्रद्धा ने यह भी कहा कि वह उनके साथ एक कॉमेडी फिल्म करना चाहेंगी।

    अमिताभ बच्चन ने लाइक पाने के लिए टाइगर श्रॉफ को किया कॉपी, बागी एक्टर ने तुरंत दिया जवाब!अमिताभ बच्चन ने लाइक पाने के लिए टाइगर श्रॉफ को किया कॉपी, बागी एक्टर ने तुरंत दिया जवाब!

    आगे एक्ट्रेस ने कहा, ''वह हमें लगातार घर में हंसा रहे हैं, उनके साथ स्क्रीन शेयर करना बहुत अच्छा होगा।'' शक्ति कपूर ने 2010 में अपनी बेटी श्रद्धा कपूर की पहली फिल्म तीन पत्ती में एक कैमियो किया है, हालांकि, पिता-बेटी की जोड़ी ने अभी तक एक पूर्ण फिल्म नहीं की है।

    श्रद्धा ने कहा कि वह अपने पिता शक्ति कपूर और उनके काम से बहुत प्रेरित हैं। "उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है - घर पर एक व्यक्ति के रूप में और बड़े पर्दे पर एक अभिनेता के रूप में। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही टीम बना लेंगे।"

    श्रद्धा कपूर को आखिरी बार 2020 की एक्शन थ्रिलर फिल्म, बाघी 3 में देखा गया था, जिसमें टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी थे। वह अगली बार लव रंजन की अभी तक बिना शीर्षक वाली परियोजना में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी।

    अभिनेत्री को लंदन में चालबाज में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा, जो 1989 की स्लैपस्टिक फिल्म चालबाज की रीमेक है और निखिल द्विवेदी की त्रयी फिल्म में जहां वह एक आकार बदलने वाली नागिन की भूमिका निभाएंगी।

    English summary
    Bollywood Actress Shraddha Kapoor wants to do comedy film with father Shakti Kapoor! Read the statement which out now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X