For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं श्रद्धा कपूर ने बंद कर दी साइना नेहवाल बायोपिक की शूटिंग

    |

    अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इस समय काफी ज्यादा परेशान है क्योंकि वो एक गंभीर बीमारी से जूध रहीं हैं। बता दें कि अभिनेत्री को हाल ही में डेंगू बुखार हो गया है जिस कारण उनको शूटिंग बीच में ही छोड़नी पड़ी है। गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर फिल्म साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग कर रहीं थी और काफी ज्यादा मेहनत कर रहीं थी। हाल ही में वो स्त्री और बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आई थी। फिलहाल वो साइना नेहवाल के किरदार को अपने अंदर उतारकर शूटिंग कर रहीं है।

    तनुश्री दत्ता: सच बोलने की कीमत चुका रही हूं, कुबूल की नाना पाटेकर के लीगल नोटिस की बाततनुश्री दत्ता: सच बोलने की कीमत चुका रही हूं, कुबूल की नाना पाटेकर के लीगल नोटिस की बात

    बता दें कि कुछ असहज महसूस होने पर श्रद्धा का चेकअप कराया गया था जिसमें उनको डेगू होने के लक्षण पाए गए थे तो 27 सितंबर को शूटिंग बंद कर दी गई थी। फिल्म के लिए श्रद्धा ने काफी समय साइना नेहवाल के साथ बिताया है।

    राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी स्त्री 32 करोड़ कमाकर बॉक्स ऑफिस पर तीन ही दिन में सुपरहिट साबित हो गई थी। बता दें कि अब तक स्त्री 100 करोड़ क्लब को पार करके काफी आगे निकल गई है..

    इसके साथ ही फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। गौरतलब है कि सायना नेहवाल की बायोपिक का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे है और फिल्म आज से फ्लोर पर आ चुकी है।

    English summary
    Actress Shraddha kapoor suffering from Dengue. she stopped shooting of Saina nehwal biopic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X