For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दरियादिल श्रद्धा कपूर बीमार फैन से मिलने अचानक अस्पताल पहुंची, टीबी की तीसरी स्टेज में है बच्ची

    |

    हाल ही में, एक संगठन द्वारा एक सोशल मीडिया पोस्ट किया गया था, जिसमें इस प्रशंसक द्वारा श्रद्धा से मिलने की इच्छा के बारे में लिखा गया था। जैसे ही श्रद्धा ने यह पोस्ट पढ़ा, अभिनेत्री ने बिना वक़्त गवाये संगठन से संपर्क किया और अपने शेड्यूल से कुछ वक़्त निकालकर फैन से मुलाक़ात करने पहुंच गई। प्रशंसक लड़की के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए श्रद्धा ने लिखा, "मैं इतनी खुश हूं कि मैं आज सुमाया से मिलने में सक्षम हुई। इतनी प्यारी नन्ही परी है।

    उसके ठीक होने की प्रार्थना करती हूँ। @ketto कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे उसके इलाज में मदद कर सकती हूं और इस तरह का बेहतरीन काम करने के लिए आप सभी को शुभकामनाएं।

    अस्पताल जाने के दौरान, वहाँ किसी प्रकार की अपघाती स्थिति पैदा न हो और अस्पताल में अन्य रोगियों को परेशानी न हो, इसिलए श्रद्धा बुरखा पहन कर यहाँ पहुंची थी।

    अभिनेत्री न केवल अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग कर रही है, बल्कि ब्रांड की शूटिंग भी कर रही है जिसके लिए श्रद्धा लगातार मुंबई और हैदराबाद के बीच यात्रा कर रही हैं, जहां वह एक्शन फिल्म साहो की शूटिंग कर रही हैं।

    shraddha kapoor, श्रद्धा कपूर

    फिल्मों की बात करे तो, स्त्री की सफलता के बाद श्रद्धा की आगामी फिल्में साहो, छिछोर, साइना और एबीसीडी की अगली किस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जिसमें अभिनेत्री विभिन्न किरदारों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी।

    English summary
    Shraddha kapoor recently make a surprise entry in the hospital. she wants to meet her little fan suffering with TB.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X