For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्रद्धा कपूर फिर बनी बेजुबानों की आवाज, जानवरों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग

    By Filmibeat Desk
    |

    श्रद्धा कपूर एक शानदार कलाकार और अद्भुत व्यक्ति होने के नाते, हर बार जब भी वह अवाक और ज़रूरतमंदों के समर्थन में कुछ करती हैं, तो 'सहानुभूति' शब्द में अधिक जान डाल देती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने जानवरों के लिए समर्थन में अपनी आवाज उठाई है, जहाँ अभिनेत्री ने लोगों से जानवरों को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों पर जुर्माना लगाने के लिए एक याचिका पर हस्ताक्षर करने के लिए आग्रह किया है।

    श्रद्धा एक एनिमल लवर है और इसलिए इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि अभिनेत्री ने गलत काम करने वालों लोगों को सजा मिलने के लिए अपनी आवाज़ उठाई है। वर्तमान में उन पर केवल 50 रुपये का जुर्माना लगाया जा रहा है जो श्रद्धा कपूर के अनुसार ऐसे लोगों के लिए पर्याप्त नहीं है।

    अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा,"Increase the punishment for animal cruelty. Only we can be the voice for the voiceless. Please swipe up and sign the petition. 🙏💜"

    श्रद्धा को ऐसे नेक कामों के लिए जाना जाता है। यही नहीं, हाल ही में उनके प्रशंसकों ने उन्हें 'लव फ़ॉर वॉयसलेस' का टैग दिया था। श्रद्धा द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई स्टोरी को उनके सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ का भी समर्थन मिला है। उन्होंने दिशा पाटनी के साथ लोगों से इस नेक काम के लिए खड़े होने के लिए आग्रह किया है।

    एक इंस्टाग्राम अकाउंट जिसमें हाल के दिनों में काफी विकास देखा है, वह श्रद्धा कपूर का है। इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर के फॉलोवर्स की संख्या 57 मिलियन से अधिक है, जो उन्हें विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा के बाद मंच पर तीसरी सबसे बड़ी हस्ती बनाता है। यह अभिनेत्री के लिए एक बड़ी बात है। वह सोशल मीडिया का उपयोग कई चीजों के लिए करती हैं जैसे कि अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करना और साथ ही अपनी ज़िंदगी की झलक भी साझा करती हैं।

    वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनकी हाल ही में घोषित फिल्म नागिन के अलावा, अभिनेत्री रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के निर्देशन में भी दिखाई देंगी।

    English summary
    Shraddha kapoor support for the voiceless animals ask Increase the punishment for animal cruelty
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X