»   » SHOCKING..हर जगह लीक हो रही है..दाउद की 'बहन' की ये तस्वीर!

SHOCKING..हर जगह लीक हो रही है..दाउद की 'बहन' की ये तस्वीर!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हसीना में पूरी तरह से व्यस्त हैं। इस फिल्म में श्रद्धा अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद अब्राहम की बहन का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में श्रद्धा के लुक के कुछ पोस्टर जारी किए जा चुके हैं।

shraddha-kapoor-s-leaked-picture-from-the-sets-haseena

पिछले ही महीने इसका फर्स्ट लुक जारी किया गया था। जिसमें श्रद्धा के लुक को देखकर सब हैरान रह गए थे। अब श्रद्धा का इस फिल्म के सेट से एक लुक लीक हो गया है जिसमें वो हसीना के रोल में कमाल की लग रही हैं।

लाल कुर्ता पहने सर ढके श्रद्धा का लुक काफी जबरद्स लग रहा है। इस फिल्म में श्रद्धा दाउद अब्राहम की बहन का किरदार निभा रही हैं और ये लुक श्रद्धा पर काफी जच रहा है।

आपने अभी तक हर फिल्म में श्रद्धा का लवली गर्ल टाइप किरदार देखा है, लेकिन ऐसा पहली बार है कि श्रद्धा कपूर हमारे सामने इतने दमदार किरदार में आने वाली हैं। नि:संदेह ये फिल्म श्रद्धा के करियर के लिए यू-टर्न साबित होगी। ऐसा क्यों..आइए जानते हैं..

हसीना पारकर

हसीना पारकर

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के मुंबई से चले जाने के बाद उनके कारोबार का जिम्मा हसीना के पति इब्राहिम पारकर देखते थे। अपने पति की हत्या के बाद हसीना पारकर ने इस पूरे कारोबार की भागदौड़ अपने हाथों में ले ली थी। ऐसे दमदार किरदार को निभाने के लिए श्रद्धा ने काफी मेहनत की होगी।

बदला पूरा लुक

बदला पूरा लुक

जैसा कि हम जानते हैं कि श्रद्धा ने इस फिल्म में हसीना के किरदार के लिए अपना पूरा लुक बदल डाला है। एक छुई मुई लड़की से एक रफ एंड टफ लेडी बनना आसान काम नहीं है।

बीते साल में श्रद्धा

बीते साल में श्रद्धा

श्रद्धा कपूर के फिल्मों का गणित किरदारों के लिहाज से एक समान रहा है। श्रद्धा स्क्रीन पर कई किरदारों में दिखाई दी। लेकिन उन किरदारों का फ्लेवर एक समान ही रहा है। रॉक ऑन 2 के सिंगर और एबीसीडी 2 के डांसर में उन्होंने इमोशनल और रोमांटिक साइड ही दिखाया,जो कि एक विलेन और आशिकी 2 में हम देख चुके हैं। यह फिल्म उनके किरदारों में एक नयापनाऔर अनोखा पन लेकर आएगी।

बड़ा रिस्क

बड़ा रिस्क

श्रद्धा कपूर ने 2013 में रिलीज हुई आशिकी 2 ने उनके करियर को एक बड़ा हिट दिया। एक विलेन , एबीसीडी 2 और बागी से उन्होंने हिट एक्ट्रेस होने का सिलसिला बरकरार रखा। इसके बावजूद सााल 2016 उनके लिए निराशा भरी रही। वहीं ओके जानू को भी दर्शकों का साथ नहीं मिला। द क्‍वीन ऑफ मुंबई हसीना से उन्होंने खुद के लिए पहली बार रिस्क लिया है।

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

14 जुलाई को यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अकेले रिलीज हो रही है। इसका फायदा फिल्म को पूरी तरह से मिलने की उम्मीद है।

पहली बार एक्ट्रेस बनेगी डॅान

पहली बार एक्ट्रेस बनेगी डॅान

एक्ट्रेस में से अभी तक किसी ने भी कभी इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है। इस दौर की एक्ट्रेस में श्रद्धा कपूर पहली बार ऐसा कदम उठाने जा रही हैं।

बड़ी जिम्मेदारी

बड़ी जिम्मेदारी

हसीना के किरदार को निभाना श्रद्धा के लिए भी बहुत कठिन रहा है। इस किरदार में कई लेयर हैं। इमोशन , रोमांस,हादसा और एक्शन । सभी जोनर को एक भूमिका में ढालना कठिन है। पोस्टर को देखने के बाद इतना कहा जा सकता है कि श्रद्धा ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई होगी।

English summary
Shraddha Kapoor's LEAKED picture from the sets of Haseena.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi