For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को बैंगलोर पुलिस ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स लेने का आरोप!

    |

    श्रद्धा कपूर के भाई और शक्ति कपूर के बेटे अभिनेता सिद्धांत कपूर को लेकर इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पता चला है कि ड्रग्स मामले में उनको बैंगलोर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, कथित तौर पर एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा जहां पार्टी हो रही थी। पुलिस को कुछ लोगों पर शक हुआ और नमूने जांच के लिए भेजे गए। सिद्धांत कपूर के नमूने ने छह अन्य लोगों के साथ सकारात्मक परीक्षण किया।

    बियर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह, 8 जुलाई को होगा धमाका!बियर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह, 8 जुलाई को होगा धमाका!

    Recommended Video

    Shraddha Kapoor के भाई को ड्रग्स लेते हुए पुलिस ने किया Arrest, होटल में चल रही थी Party*News

    पता ये भी चला है कि पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा जहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था। पुलिस ने नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में 35 लोगों के नमूने भेजे।

    सिद्धांत कपूर का नमूना उन छह में से था जो सकारात्मक लौटे। पुलिस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया और पार्टी में आए या होटल में उनका सेवन किया।

    हालांकि इस घटना के बाद श्रद्धा कपूर या शक्ति की तरफ से किसी तरह का बयान नहीं आया है और ना ही सिद्धांत कपूर ने कुछ कहा है। अब इस केस में आगे क्या होगा ये तो वक्त ही बताएगा। वैसे सिद्धांत कपूर इस वक्त एक बड़ी मुसीबत में हैं इसमें कोई दो राय नहीं है।

    सिद्धांत कपूर ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है लेकिन वो इतना बड़ा नाम नहीं कमा पाए हैं। बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर अक्सर खबरें सामने आती रहतीं हैं। हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को निर्दोष करार दिया गया है।

    English summary
    Bollywood Actress Shraddha Kapoor's brother Siddhant arrested by Bangalore Police, accused of taking drugs! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X