For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्रद्धा कपूर - आदित्य रॉय की आशिकी को 7 साल, तोड़ा था बॉलीवुड पर बॉक्स ऑफिस का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

    |

    श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर आशिकी 2 की रिलीज़ को 7 साल पूरे हो चुके हैं। ये फिल्म कई मायनों में रिकॉर्ड ब्रेक करने वाली फिल्म थी। इस फिल्म को याद करते हुए श्रद्धा ने फिल्म से एक बेहद खूबसूरत सा पोस्टर शेयर किया।

    फिल्म में श्रद्धा और आदित्य की केमिस्ट्री इतनी शानदार थी कि फैन्स इस जोड़ी को साथ में देखने के लिए उतावले थे।

    दिलचस्प ये है कि फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, एक्टर के रोल के लिए पहली पसंद नहीं थे। आदित्य से पहले ये किरदार सुशांत सिंह राजपूत और विनोद खन्ना के बेटे साक्षी खन्ना को भी ऑफर हुआ था।

    लेकिन आखिरकार फिल्म में श्रद्धा और आदित्य फाईनल हुए। फिल्म एक म्यूज़िकल ब्लॉकबस्टर थी साथ ही उस समय के हिसाब से बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म बनी।

    12 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ की कमाई की थी। और 612 प्रतिशत प्रॉफिट दिया था। इतना ही नहीं, इस फिल्म ने श्रद्धा के करियर को दोबारा लॉन्च किया।

    यशराज का शुरूआत

    यशराज का शुरूआत

    श्रद्धा कपूर के करियर की शुरूआत तीन पत्ती से हुई। इसके बाद वो यशराज फिल्म्स की लव का दी एंड में दिखाई दीं। यशराज फिल्म्स के साथ श्रद्धा का तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट था जिसे तोड़कर श्रद्धा ने आशिकी 2 साईन की थी।

    आशिकी 2

    आशिकी 2

    इसके बाद श्रद्धा कपूर विशेष फिल्म्स की आशिकी 2 के साथ वापस एंट्री ली। इस फिल्म ने श्रद्धा के करियर की दिशा ही बदल दी। ये फिल्म 1937 की अंग्रेज़ी फिल्म अ स्टार इस बॉर्न का रीमेक थी। इसके बाद श्रद्धा का करियर बेहतरीन रहा।

    बागी के साथ धमाका

    बागी के साथ धमाका

    श्रद्धा कपूर और टाईगर श्रॉफ की जोड़ी ने बागी के साथ धमाका किया। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को शानदार लगी। श्रद्धा ने बागी सीरीज़ में वापस बागी 3 से एंट्री ली।

    छम छम से सब तेरा

    छम छम से सब तेरा

    बागी के गानों और म्यूज़िक के साथ श्रद्धा की पॉपुलैरिटी ने चांद सितारे छुए। उनका गाना छम छम छम, चार्टबस्टर में शामिल था।

    हसीना बायोपिक

    हसीना बायोपिक

    श्रद्धा कपूर ने अपने करियर में एक्सपेरिमेंट करने के तौर पर हसीना बायोपिक में काम किया। फिल्म दाऊद अब्राहम की बहन, हसीना पारकर पर बनाई गई है।

    एबीसीडी 2

    एबीसीडी 2

    श्रद्धा कपूर ने करियर में एक विलेन के बाद एक और 100 करोड़ी फिल्म आई एबीसीडी 2 के ज़रिए। रेमो डीसूज़ा की फिल्म स्ट्रीट डांसर से श्रद्धा और वरूण ने एक साथ वापसी की।

    ओके जानू

    ओके जानू

    आदित्य और श्रद्धा की केमिस्ट्री भुनाने की कोशिश की धर्मा प्रोडक्शन्स ने ओके जानू में। फिल्म में सब कुछ होने के बाद भी फिल्म चली नहीं।

    हाफ गर्लफ्रेंड

    हाफ गर्लफ्रेंड

    अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दिखी चेतन भगत की किताब पर बनी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में। फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद भी आई।

    फ्लॉप शो

    फ्लॉप शो

    रील और रियल दोनों ही जगह श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर का साथ कंट्रोवर्सी लेकर ही आया। रॉक ऑन 2 बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई।

    स्त्री

    स्त्री

    स्त्री के साथ श्रद्धा कपूर के हिस्से आई एक ब्लॉकबस्टर। फिल्म में उनका किरदार अंत तक एक पहेली ही बनकर रह गया और इसलिए दर्शकों को सीक्वल का इंतज़ार है।

    साहो

    साहो

    साल 2019 श्रद्धा के लिए काफी शुभ रहा। उनकी फिल्म साहो ने खराब रिव्यू के बाद भी वर्ल्डवाइड 350 करोड़ की कमाई की।

    छिछोरे

    छिछोरे

    इसके बाद नितेश तिवारी की छिछोरे ने श्रद्धा को बॉक्स ऑफिस क्वीन बना दिया। जहां फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की वहीं दूसरी तरफ, फिल्म साल की बेस्ट फिल्मों में से एक रही।

    English summary
    Shraddha Kapoor Aditya Roy Kapoor’s Aashiqui 2 completes 7 years. The film is one of the highest profit earning films of Bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X