For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मलंग 2 की तैयारी शुरू - श्रद्धा कपूर ने फिर से किया दिशा पटानी को रिप्लेस

    |

    मलंग की सफलता के बाद मोहित सूरी ने मलंग 2 की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। लेकिन पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो मलंग 2 की हीरोइन दिशा पटानी नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर होंगी।

    दरअसल, मलंग को बड़े ही दिलचस्प मोड़ पर खत्म किया गया था। फिल्म के आखिरी सीन में अनिल कपूर को कोई अनजान आदमी फोन करके एक मर्डर की रिपोर्ट लिखवाता है।

    मोहित सूरी देखना चाहते थे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है। अब फिल्म की सफलता के बाद दूसरे पार्ट पर तैयारी तेज़ी से चल रही है और माना जा रहा है कि इस पार्ट में दिखाई देंगीं श्रद्धा कपूर।

    दरअसल, मलंग के आखिरी सीन में अनिल कपूर को जो फोन कॉल आता है वो श्रद्धा कपूर की आवाज़ में होता है। अब माना जा रहा है कि श्रद्धा इस सीरीज़ को आगे लेकर जाएंगी।

    दिलचस्प ये है कि श्रद्धा कपूर इससे पहले दिशा पटानी को बागी 3 में भी रिप्लेस कर चुकी हैं। वैसे भी मोहित सूरी और श्रद्धा कपूर एक साथ आशिकी 2, एक विलेन और हाफ गर्लफ्रेंड में काम कर चुके हैं।

    यशराज से शुरूआत

    यशराज से शुरूआत

    श्रद्धा कपूर के करियर की शुरूआत तीन पत्ती से हुई। इसके बाद वो यशराज फिल्म्स की लव का दी एंड में दिखाई दीं। यशराज फिल्म्स के साथ श्रद्धा का तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट था जिसे तोड़कर श्रद्धा ने आशिकी 2 साईन की थी।

    आशिकी 2

    आशिकी 2

    इसके बाद श्रद्धा कपूर विशेष फिल्म्स की आशिकी 2 के साथ वापस एंट्री ली। इस फिल्म ने श्रद्धा के करियर की दिशा ही बदल दी। ये फिल्म 1937 की अंग्रेज़ी फिल्म अ स्टार इस बॉर्न का रीमेक थी। इसके बाद श्रद्धा का करियर बेहतरीन रहा।

    बागी के साथ धमाका

    बागी के साथ धमाका

    श्रद्धा कपूर और टाईगर श्रॉफ की जोड़ी ने बागी के साथ धमाका किया। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को शानदार लगी। श्रद्धा ने बागी सीरीज़ में वापस बागी 3 से एंट्री ली।

    छम छम से सब तेरा

    छम छम से सब तेरा

    बागी के गानों और म्यूज़िक के साथ श्रद्धा की पॉपुलैरिटी ने चांद सितारे छुए। उनका गाना छम छम छम, चार्टबस्टर में शामिल था।

    हसीना बायोपिक

    हसीना बायोपिक

    श्रद्धा कपूर ने अपने करियर में एक्सपेरिमेंट करने के तौर पर हसीना बायोपिक में काम किया। फिल्म दाऊद अब्राहम की बहन, हसीना पारकर पर बनाई गई है।

    एबीसीडी 2

    एबीसीडी 2

    श्रद्धा कपूर ने करियर में एक विलेन के बाद एक और 100 करोड़ी फिल्म आई एबीसीडी 2 के ज़रिए। रेमो डीसूज़ा की फिल्म स्ट्रीट डांसर से श्रद्धा और वरूण ने एक साथ वापसी की।

    ओके जानू

    ओके जानू

    आदित्य और श्रद्धा की केमिस्ट्री भुनाने की कोशिश की धर्मा प्रोडक्शन्स ने ओके जानू में। फिल्म में सब कुछ होने के बाद भी फिल्म चली नहीं।

    हाफ गर्लफ्रेंड

    हाफ गर्लफ्रेंड

    अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दिखी चेतन भगत की किताब पर बनी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में। फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद भी आई।

    फ्लॉप शो

    फ्लॉप शो

    रील और रियल दोनों ही जगह श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर का साथ कंट्रोवर्सी लेकर ही आया। रॉक ऑन 2 बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई।

    स्त्री

    स्त्री

    स्त्री के साथ श्रद्धा कपूर के हिस्से आई एक ब्लॉकबस्टर। फिल्म में उनका किरदार अंत तक एक पहेली ही बनकर रह गया और इसलिए दर्शकों को सीक्वल का इंतज़ार है।

    साहो

    साहो

    साल 2019 श्रद्धा के लिए काफी शुभ रहा। उनकी फिल्म साहो ने खराब रिव्यू के बाद भी वर्ल्डवाइड 350 करोड़ की कमाई की।

    छिछोरे

    छिछोरे

    इसके बाद नितेश तिवारी की छिछोरे ने श्रद्धा को बॉक्स ऑफिस क्वीन बना दिया। जहां फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की वहीं दूसरी तरफ, फिल्म साल की बेस्ट फिल्मों में से एक रही।

    English summary
    Mohit Suri is prepping up for Malang 2 and it is believed that Shraddha Kapoor has replaced Disha Patani again after Baaghi 3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X