India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर डाला ‘घर वापसी’ पोस्ट, यूजर्स कर रहे जमकर पसंद!

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और लगातार अपनी पोस्ट्स के जरिये फैंस संग जुड़ी रहती हैं। अब उनकी लेटेस्ट पोस्ट को ही लें, जिसमें उन्होंने 'घर वापसी' का जिक्र किया और इसे यूजर्स जमकर पसंद कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि श्रद्धा की इस पोस्ट के पीछे का कारण आखिर क्या है। दरअसल, श्रद्धा ने अपने भाई सिद्धांत कपूर के लिए देश के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर जन्मदिन की बधाई देते हुए घर वापसी की एक पोस्ट शेयर की है।

    ''शाहरुख खान की फिल्मों ने 200 करोड़ कमाए तो रिव्यू करना बंद कर दूंगा''- केआरके''शाहरुख खान की फिल्मों ने 200 करोड़ कमाए तो रिव्यू करना बंद कर दूंगा''- केआरके

    साथ ही श्रद्धा ने अपने भाई के साथ एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसे यूज़र्स तथा फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। उन्होंने लिखा- घर वापसी + भैया बर्थडे = हैप्पीनेस, हैप्पी बर्थडे भैया!!! दोनों कपूर भाई-बहन का एक-दूसरे के साथ बहुत मजबूत रिश्ता है और अपनी 'घर वापसी' को दिखाने के लिए, उन्होंने कू ऐप पर अपनी और अपने भाई की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की।

    वर्ष 2018 में आई फिल्म 'पल्टन' में दमदार भूमिका निभाने वाले अभिनेता सिद्धांत कपूर ने बुधवार को अपना 38वाँ जन्मदिन मनाया। सिद्धांत बॉलीवुड के फेमस एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई हैं। सिद्धांत का जन्म 6 जुलाई 1984 को मुंबई में हुआ था। वे अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

    श्रद्धा के भाई होने को खुशकिस्मती मानते हैं। सिद्धांत कपूर इस बात को लेकर बहुत खुश हैं कि उनकी बहन श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में अच्छा काम कर रही हैं। उनका कहना है कि श्रद्धा किरदार में बहुत ही आसानी से उतर जाती हैं। मुझे उनका भाई होने पर गर्व है।

    पर्दे पर दिखने से पहले वह मशहूर फिल्म डायरेक्टर प्रियदर्शन के साथ दो वर्षों तक काम कर चुके हैं। सिद्धांत फिल्म भूल भुलैया, भागम भाग, चुप चुप के, ढोल सहित कई फिल्मों में बतौर सहायक डायरेक्टर प्रियदर्शन के साथ काम कर चुके हैं। पर्दे के पीछे की बारीकियाँ समझने के बाद उन्होंने पिता और बहन की तरह फिल्मों में कदम रखने का फैसला किया।

    shraddha kapoor, श्रद्धा कपूर

    बतौर एक्टर सिद्धांत कपूर ने वर्ष 2013 में अपने करियर का आगाज किया था और तब से लेकर अब तक वे 9 से 10 फिल्मों में काम कर चुके हैं। शूट आउट एट वडाला: जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, कंगना रनौत स्टारर शूट आउट एट वडाला में सिद्धांत कपूर नजर आए थे। फिल्म वर्ष 2013 में रिलीज हुई थी।

    अग्ली: वर्ष 2014 में रिलीज हुई फिल्म अग्ली में भी सिद्धांत कपूर नजर आए थे। जज़्बा: ऐश्वर्या राय स्टारर जज़्बा में सिद्धांत कपूर ने सैम मकलई नाम का रोल प्ले किया। हसीना पारकर: हसीना पारकर फिल्म में सिद्धांत कपूर बहन श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे।

    सिद्धांत कपूर ने फिल्म में डॉन दाउद इब्राहिम का रोल प्ले किया था, तो वहीं श्रद्धा कपूर बनी थीं हसीना पारकर। पल्टन: सच्ची घटना पर बनी फिल्म पल्टन में भी सिद्धांत कपूर ने अहम रोल निभाया था। इस फिल्म में गुरमीत चौधरी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, रोहित रॉय जैसे कलाकार थे।

    बॉम्बईरिया: 2019 में सिद्धांत कपूर इस फिल्म में भी नजर आए थे। हैलो चार्ली: बीते वर्ष 2021 में रिलीज हुई हेलो चार्ली में सिद्धांत कपूर इंस्पेक्टर के रोल में नजर आए थे। फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा थी, जिसे काफी पसंद किया गया। भूत: विक्की कौशल की भूत फिल्म में भी सिद्धांत कपूर ने अहम रोल निभाया था।

    चेहरे: बीते वर्ष रिलीज चेहरे में इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन जैसे सितारों से सजी फिल्म चेहरे में सिद्धांत कपूर भी थे। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिसे काफी पसंद किया गया। बता दें कि पिछले माह ही कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में सिद्धांत कपूर को ड्रग्स लेने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

    जांच में इस बात की पुष्टि भी हुई थी कि एक रेव पार्टी के दौरान उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया। हालांकि, इसके अगले ही दिन उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था। वहीं, इससे पहले श्रद्धा कपूर भी ड्रग्स मामले में फंस चुकी हैं और एनसीबी ने उनसे पूछताछ की थी।

    English summary
    Bollywood Actress Shraddha Kapoor posted 'Ghar Wapsi' post on social media, users are fiercely liking it! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X