For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बागी 3 से सारा अली खान हुईं OUT, ये हीरोइन एक बार फिर करेंगी टाईगर के साथ धमाका

    |
    Tiger Shroff Finds His Leading Lady for Baaghi 3,Who is she | FilmiBeat

    बागी सीरीज़ में एक बार फिर श्रद्धा कपूर की एंट्री हो चुकी है। खबर है कि बागी 3 के लिए साजिद नाडियाडवाला ने टाईगर श्रॉफ के अपोज़िट सारा अली खान को अप्रोच किया था लेकिन सारा अपने रोल से फिल्म में खुश नहीं थी इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी और एक बार फिर ये फिल्म आ गिरी श्रद्धा कपूर की झोली में।

    टाईगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर बागी सीरीज़ की पहली फिल्म में दिखाई दिए थे और दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में श्रद्धा कपूर काफी एक्शन करती नज़र आई थीं लेकिन उन्हें याद रखा गया था उनके गाने छम छम छम के लिए। अब एक बार फिर से फैन्स उन्हें और टाईगर को एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं।

    बागी 3, 6 मार्च 2020 को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का एक पोस्टर और एलान पहले ही किया जा चुका है और फिल्म की तैयारी भी तेज़ी से चल रही है। श्रद्धा कपूर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि इस बार की स्क्रिप्ट बहुत ही अच्छी है और मैं एक बार फिर इस फ्रेंचाइज़ी में वापस आकर बेहद खुश हूं।

    गौरतलब है कि बागी 2016 में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद 2018 में बागी 2 रिलीज़ हुई और अब 6 मार्च 2020 को फिल्म का तीसरा इंस्टॉलमेंट दर्शकों के सामने होगा।

    धमाकेदार वापसी

    धमाकेदार वापसी

    पहली फिल्म से टाईगर - श्रद्धा ने काफी धमाल मचाया था। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पूरे नंबर भी दिए थे। सबको उम्मीद थी कि बागी 2 की हीरोइन भी श्रद्धा ही होंगी।

    असली जोड़ी की एंट्री

    असली जोड़ी की एंट्री

    बागी 2 में रियल लाइफ कपल टाईगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी की एंट्री हुई। अब ज़ाहिर सी बात है कि इस जोड़ी को टाईगर श्रद्धा से ज़्यादा प्यार मिलना ही था। इतना ही नहीं, सबको उम्मीद थी कि बागी 3 में भी दिशा होंगी।

    श्रद्धा की वापसी

    श्रद्धा की वापसी

    अब बागी 3 में एक बार फिर श्रद्धा कपूर की वापसी हो चुकी है। फिल्म की तैयारी तेज़ी से चल रही है। माना जा रहा है कि फिल्म एक्शन और कहानी के स्तर पर पिछली दोनों फिल्मों से ज़्यादा बड़ी होगी।

    धमाकेदार बॉक्स ऑफिस

    धमाकेदार बॉक्स ऑफिस

    फिल्म केवल 37 करोड़ के बजट पर बनी थी और इसने वर्ल्डवाइड 127 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी।

    साउथ का विलेन

    साउथ का विलेन

    पहली बागी के विलेन थे साउथ के सुपरस्टार सुधीर बाबू और फैन्स ने उनका बॉलीवुड में बांहें फैलाकर स्वागत किया था। अब देखते हैं कि बागी 3 में कौन विेलेन होता है।

    धमाकेदार थी ओपनिंग

    धमाकेदार थी ओपनिंग

    बागी 2 के साथ टाईगर श्रॉफ सबसे सफल एक्शन हीरो बन चुके हैं। फिल्म ने 25 करोड़ की ओपनिंग के साथ सबको चौंका दिया था। इसी के साथ टाईगर - दिशा की जोड़ी ने कई बड़े एक्टर्स को पटखनी दी थी।

    सबसे सफल एक्शन हीरो

    सबसे सफल एक्शन हीरो

    बागी 2 का बजट था 59 करोड़ और फिल्म ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की थी। इसी के साथ टाईगर श्रॉफ, अपनी जेनरेशन के सबसे सफल एक्शन हीरो बन चुके हैं।

    श्रद्धा का अपकमिंग ट्रैक

    श्रद्धा का अपकमिंग ट्रैक

    श्रद्धा कपूर के पास बेहद अच्छी फिल्मों का पिटारा है। एक तरफ वो दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत के अपोज़िट दिखाई देंगी तो साईना नेहवाल की बायोपिक में भी। वहीं अब वो वरूण धवन के अपोज़िट रेमो डीसूज़ा की स्ट्रीट डांसर का भी हिस्सा हैं।

    साउथ में धमाका

    साउथ में धमाका

    श्रद्धा कपूर इस साल प्रभास की साहो के साथ भी एक्शन धमाका करने वाली है।फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रभास से रोमांस करती दिखाई देंगी।

    2020 का इंतज़ार

    2020 का इंतज़ार

    यानि कि तय है कि मार्च 2020 में टाईगर श्रॉफ एक बार फिर से एक्शन धमाका करने वाले हैं। देखना है कि बागी 3 में दर्शकों को और क्या क्या देखने को मिलेगा।

    English summary
    Shraddha Kapoor is back i nthe Baaghi franchise post Sara Ali Khan's exit. Baaghi was Shraddha Kapoor's first outing with Tiger Shroff which was loved by the audiences.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X