For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरुण धवन के बाद अब श्रद्धा कपूर डांस करते हुए हुईं चोटिल- फिर रुक गई स्ट्रीट डांसर की शूटिंग

    |

    सुपरस्टार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इस समय डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में काफी ज्यादा बिजी हैं। हाल ही में खबर आई थी कि एक डांस प्रैक्टिस के दौरान वरुण धवन को काफी ज्यादा चोट आ गई थी और फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ गई थी। अब खबर आई है कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल अभिनेत्री एक डांस सीन के लिए प्रैक्टिस कर रहीं थीं तो उनके टखने में चोट आ गई है। पता चला है कि उनका टखना अचानक मुड़ गया था जिसके बाद से उनको काफी तकलीफ है।

    कंधा और गर्दन भी हुए थे चोटिल

    कंधा और गर्दन भी हुए थे चोटिल

    सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए श्रद्धा कपूर ने बताया कि पहले उनकी गर्दन फिर कंधा और अब टखना चोटिल हुआ है। हालांकि फिर से फिल्म की शूटिंग रुक गई है और अब श्रद्धा के पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार है।

    3डी फिल्म

    3डी फिल्म

    इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही है और फिल्म को इस बार 3डी बनाने पर भी काम चल रहा है। इस फिल्म के अलावा श्रद्धा कपूर फिल्म साहो को लेकर भी चर्चा में हैं जिसका एक पोस्टर आ रिलीज हुआ है और साथ ही रिलीज डेट सामने आई है।

    एबीसीडी की फ्रेंचाइजी

    एबीसीडी की फ्रेंचाइजी

    स्ट्रीट डांसर की बात की जाए तो ये फिल्म एबीसीडी का अगला भाग लेकिन इस बार इसका नाम बदल दिया गया है। पहले भी वरुण धवन और श्रद्धा कपूर धमाका कर चुके हैं।

    चली थी फिल्म

    चली थी फिल्म

    पहले रिलीज हुई एबीसीडी 2 भी काफी शानदार फिल्म थी और दोनो को लोगों ने काफी ज्यादा सराहा था। इस फिल्म में एक से बढ़कर एक डांसर्स थे।

    इस फिल्म को भी बाकी फिल्मों की तरह रेमो डिसूजा ही निर्देशित कर रहे हैं। रेमो ने पहले रिलीज सारी फिल्मों में काफी बड़ा धमाका किया था। इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

    बाहुबली सुपरस्टार्स के साथ साउथ से Debut करेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन- ऐसा होगा किरदार!

    English summary
    Actress Shraddha kapoor got injured during dance practice for Street dancer 3D. film shooting now delay.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X