For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब जापान में रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री- भारत में हुई थी सुपरहिट

    |

    राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री इस समय काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है और फिल्म की रिलीज को लेकर इस समय एक खबर वायरल हो रही है। बता दें कि स्त्री को लेकर खबर आई है कि फिल्म अब जापान में रिलीज हो चुकी है और काफी शानदार रिसपॉन्स आ रहा है। गौरतलब है कि इस फिल्म ने भारत में रिलीज होकर धमाका कर दिया था और दर्शकों के द्वारा काफी पसंद की गई थी।

    कंगना रनौत ने संजय राउत को दिया जवाब, 'क्या शिव सेना के गुंडो को मेरा रेप करने दे बीजेपी'?

    जापान में इस फिल्म की रिलीज की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है और एक ट्वीट किया है। उन्होने लिखा है कि.. 'राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री। विश्व भर में धमाकेदार सफलता प्राप्त करने के बाद स्त्री आज जापान में रिलीज हो रही है।'

    ये खबर सामने आते ही तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इसको काफी पसंद कर रहे हैं कमेंट करते हुए प्रशंसा कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आई थी कि..

    इस फिल्म के सीक्वल को लेकर फिल्ममेकर्स विचार कर रहे हैं और काफी जल्दी इसका सीक्वल देखने को मिलने वाला है। इस बात को लेकर कुछ समय पहले निर्माता दिनेश विजन ने मुंबई मिरर से बात की थी और ये खुलासा किया था कि वो इस समय दूसरी फिल्मों में बिजी है।

    स्त्री फिल्म ने भारत में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म ने करीब 180 करोड़ का बिजनेस सिर्फ भारत में किया था।

    English summary
    Rajkummar rao and Shraddha kapoor starrer film Stree now release in Japan and news goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X