For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रोमांटिक फिल्मों की दीवानी श्रृद्धा को नहीं पसंद विलेन पापा!

    |

    श्रृद्धा कपूर जो कि आशिकी 2 फिल्म के साथ अपने करियर की एक नयी शुरुआत कर रही हैं का कहना है कि उन्हें अपने पापा शक्ति कपूर को निगेटिव किरदार में देखना कभी भी पसंद नहीं रहा। वो जब भी अपने पापा को निगेटिव किरदारों में देखती थीं तो उनसे नाराज होकर उनपर चिल्लाया करती थी। श्रृद्धा ने ये भी बताया कि जब वो चिल्लाती थीं और गुस्सा करती थीं तब उनकी मां उन्हें समझाती थीं कि शक्ति कपूर यानी उनके पापा तो सिर्फ एक्टिंग कर रहे हैं। सच में थोड़े ना वो ऐसा बुरा काम कर रहे हैं। शक्ति कपूर वैसे भी बॉलीवुड में अपने निगेटिव किरदारों को लेकर ही काफी फेमस रहे हैं।

    श्रृद्धा कपूर ने अपनी फिल्म आशिकी 2 के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें मस्ती भरी और मजाकिया फिल्में बेहद पसंद हैं। इसीलिये पापा शक्ति कपूर द्वारा किए जाने वाले निगेटिव किरदारों को वो बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। श्रृद्धा ने कहा "मैं मुझे उनकी हास्य भूमिकाएं बेहद पसंद हैं। असल जिंदगी में भी वह बेहद मजाकिया हैं। मैं उनके खलनायक बनने को लेकर उनपर चिल्लाया करती थीं। मुझे इससे दुख होता था। लेकिन बाद में मेरी मां ने मुझे समझाया कि वह तो केवल अभिनय कर रहे हैं।"

    मीडिया से बात करते हुए श्रृद्धा कपूर ने ये भी कहा कि उनके पिता और उनकी मासी यानी पद्मिनी कोल्हापुरी उन्हें अक्सर कहते थे कि मेरे पिता का नजरिया बेहद दिलचस्प है। श्रृद्धा कपूर ने ये भी कहा कि कि उनके घर पर अक्सर फिल्मों पर ही बातें होती थीं क्योंकि उनकी मासी यानी पद्मिनी कोल्हापुरी भी एक्ट्रेस रही हैं और उनके पिता शक्ति कपूर भी। एक तरफ जहां श्रृद्धा कपूर को रोमांटिक फिल्में पसंद हैं वहीं उनके पिता एक विलेन के रुप में बेहद फेमस रहे हैं।

    आइये और जानते हैं श्रृद्धा कपूर के बारे में।

    श्रृद्धा कपूर को पसंद नहीं निगेटिव किरदार

    श्रृद्धा कपूर को पसंद नहीं निगेटिव किरदार

    श्रृद्धा कपूर का कहना है कि उन्हें निगेटिव और खलनायक किस्म के किरदार बिल्कुल नहीं पसंद हैं। श्रृद्धा को हमेशा से ही रोमांटिक किरदार पसंद आते थे। श्रृद्धा कपूर अपने पापा शक्ति कपूर के निगेटिव किरदारों को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। वो हमेशा ही अपने पापा पर चिल्लाती थीं कि वो इस तरह के किरदार ना किया करें।

    रोमांटिक किरदार निभाना चाहती थीं श्रृद्धा

    रोमांटिक किरदार निभाना चाहती थीं श्रृद्धा

    श्रृद्धा कपूर ने हाल ही में आशिकी 2 फिल्म के म्यूसिक लॉंच के दौरान मीडिया के द्वारा पूछने पर कि जब उन्हें आशिकी 2 फिल्म का ऑफर मिला तब कैसा लगा इस बात पर श्रृद्धा कपूर ने कहा कि जब उन्हें आशिकी 2 का ऑफर मिला तो वो हैरान रह गयीं थीं और उनकी आंखें खुली की खुली रह गयी थीं।

    एक्साइटेड हो गयीं श्रृद्धा

    एक्साइटेड हो गयीं श्रृद्धा

    श्रृद्धा कपूर ने कहा कि जब उन्हें आशिकी 2 फिल्म का ऑफर मिला तो वो काफी एक्साइटेड हो गयी थीं। उन्हें काफी खुशी हुई क्योंकि वो हमेशा से ही रोमांटिक किरदार करना चाहती थीं।

    शक्ति कपूर रहे हैं मशहूर खलनायक

    शक्ति कपूर रहे हैं मशहूर खलनायक

    शक्ति कपूर बॉलीवुड के काफी मशहूर विलेन रहे हैं। शक्ति कपूर ने अभी तक रॉकी, कुर्बानी, हिम्मतवाला, हीरो जैसी कई हिट फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाया है। और इऩ सभी फिल्मों में शक्ति कपूर की एक्टिंग की सभी ने तारीफ की है।

    श्रृद्धा कपूर का शुरुआती सफर

    श्रृद्धा कपूर का शुरुआती सफर

    श्रृद्धा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत की फिल्म तीन पत्ती से जिसमें अमिताभ बच्चन और आर माधवन मुख्य किरदारो में थे। ये फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। इसके बाद 2011 में श्रृद्धा कपूर ने लव का दि एंड में काम किया ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी।

    English summary
    Shraddha Kapoor says that always hates the negative roles that her father Shakti Kapoor used to play. Shraddha Kapoor said that she used to shout on her father when he plays such villain roles in movies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X