For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    9 स‍ितंबर तक NCB की रिमांड पर शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल, अब रिया पर कसता शिकंजा

    |

    सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को गिरफ्तार किया था। आज दोनों को कोर्ट में पेश किया गया और NCB ने दोनों की 7 दिनों की रिमांड की मांग की। शौविक की ओर से सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट में पक्ष रखा। इसके बाद अदालत ने शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरंडा को 9 सिंतबार तक एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया है। वहीं इस मामले में गिरफ्तार अन्य आरोप ड्रग पेडलर कैजान को भी 14 दिन की कस्टडी में भेज दिया गया है।

    सुशांत के घर पहुंची सीबीआई टीम, बहन मीतू और एम्स के डॉ भी साथ- फिर री-क्रिएट किया जाएगा क्राइम सीन

    वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती भी ड्रग एंगल को लेकर लगातार चर्चा में हैं। सीबीआई पूछताछ के बाद एनसीबी भी जल्द समन भेज सकती है। टाइम्स नाऊ की माने तो एनसीबी रिया चक्रवर्ती को कल समन भेज सकती हैं। वहीं दूसरी तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी उम्मीद जताई जा रही है कि रिया को इस केस में एनसीबी भाई शौविक की तरह गिफ्तार कर सकती है। हाल में ही एनसीबी ने मीडिया से कहा कि उन्होंने शौविक व उनके सहयोगियों को ठोस सबूतों के अधार पर गिरफ्तार किया।

    एनसीबी ने कहा कि उनके पास शौविक व अन्य आरोपियों के खिलाफ ठोस सबूत हैं। चैट के अलावा पैसों की लेन-देन के सबूत, कॉल रिकॉर्ड्स आदि हैं। इन आरोपियों ने ड्रग खरीदें व बेचने में भी शामलि थे।

    वहीं शौविक के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में दलीलें रखी कि एनसीबी के पास कोई ठोस सबूत नहीं है, इसीलिए नारकोटिक्स को रिमांड नहीं दी जानी चाहिए।

    दो ड्रग पैडलर पहले ही कस्टडी में

    दो ड्रग पैडलर पहले ही कस्टडी में

    इससे पहले एनसीबी ने ड्रग डीलर जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार को गिरफ्तार किया था। कोर्ट से पहले ही एनसीबी इन दोनों की कस्टडी मांग चुकी है। जैद का नाम भी शौविक की चैट में सामने आया था।

    शौविक ने लिया बहन का नाम

    शौविक ने लिया बहन का नाम

    एनसीबी ने साफ किया कि उनके पास ठोस सबूत है। शौविक ने पूछताछ में रिया की उस चैट पर हामी भरी जो कि अहम सबूत इस केस में माने जा रही हैं।

    सीबीआई पहुंची सुशांत के घर

    सीबीआई पहुंची सुशांत के घर

    सुशांत सिंह राजपूत के घर आज सीबीआई एक बार फिर पहुंची हैं। यहां सुशांत की बहन मीतू सिंह, सिद्धार्थ पिठानी व नीरज भी मौजूद हैं। इस बार एम्स के डॉक्टर भी टीम के साथ हैं।

    दीपेश ने भी खरीदें ड्रग्स

    दीपेश ने भी खरीदें ड्रग्स

    बताया जा रहा है कि दीपेश सावंत से एनसीबी ने शन‍िवार सुबह भी पूछताछ में माना कि उन्होंने भी ड्रग्स खरीदे थे।

    विकास सिंह का बड़ा दावा

    विकास सिंह का बड़ा दावा

    सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया कि मुंबई पुलिस इस केस में बहुत कुछ छिपा रही हैं। अभी इस केस में कई पक्ष सामने आना बाकि है।

    English summary
    Showik Chakraborty and Samuel Miranda 4 Days NCB custody rhea chakraborty summon soon in sushant case drug angle
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X