For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शूटआउट एट वडाला ट्विटर रिव्यू

    |

    संजय गुप्ता की फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' फिल्म को लोगों ने काफी अच्छे कमेंट्स दिये हैं। शूटआउट एट वडाला फिल्म की रिलीज के पहले ही दिन ही सिनेमाहॉल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और सभी ने फिल्म को देखने के बाद जॉन अब्राहम, अऩिल कपूर, तुषार कपूर और मनोज बाजपेयी सभी की जमकर तारीफ की है। सभी का कहना है कि जॉन अब्राहम के करियर की ये बेहतरीन फिल्म है। फिल्म में तुषार कपूर और मनोज बाजपेयी की एंट्री काफी धमाकेदार है। साथ ही फिल्म के डायलॉग्स भी काफी बेहतरीन हैं।

    शूटआउट एट वडाला फिल्म में तीन आइटम सॉंग हैं लेकिन तीनों में से सन्नी लियोन पर शूट किया गया आइटम सॉंग लैला तुझे लुट लेगी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सभी ने इस गाने की जमकर तारीफ की है। साथ ही संजय गु्प्ता के निर्देशन को भी सभी ने पसंद किया है। कई फिल्मी सितारों ने भी शूटआउट एट वडाला की तारीफ की है जिसमें रवीना टंडन भी शामिल हैं। फिल्म को देखते समय सिंगल स्क्रीन्स पर तो जमकर तालियों की गड़गड़ाहट सुनाई दी।

    शूटआउट एट वडाला फिल्म के साथ ही दिबाकर बैनर्जी, जोया अख्तर, करन जौहर और अनुराग कश्यप की फिल्म बॉम्बे टॉकीज भी रिलीज हुई है लेकिन बॉम्बे टॉकीज और शूटआउट एट वडाला दोनों ही फिल्मों का टेस्ट काफी अलग है। एक फिल्म बॉलीवुड के 100 साल पूरे होने के जश्न में बनाई गयी है तो दूसरी फिल्म मुंबई के एक डॉन मान्या सुर्वे के साथ पुलिस के हुए पहले शूटआउट के रियल वाक्ये पर आधारित है। आइये जानते हैं शूटआउट एट वडाला फिल्म को लेकर ट्विटर पर लोगों की क्या राय आ रही है।

    शूटआउट एट वडाला ट्वीट्स

    शूटआउट एट वडाला ट्वीट्स

    रवीना टंडन ने ट्वीट किया "मुझे शूटआउट एट वडाला काफी पसंद आई। सभी ने फिल्म में काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। संजय गप्ता की छाप पूरी फिल्म पर दिखाई दी है।" विद्धी ने ट्वीट किया है "मैं शूटआउट एट वडाला देख रही हूं, पूरी फिल्म काफी अच्छी है। बेहतरीन संवाद है और साथ ही तुषार की एक्टिगं तो मस्त है।"

    शूटआउट एट वडाला ट्वीट्स

    शूटआउट एट वडाला ट्वीट्स

    सारिका ठक्कर ने ट्वीट किया है "बादशाह की गली में आकर बादशाह का पता नहीं पूछा करते, गुलामों के झुके हुए सर खुद ही रास्ता बता देते हैं।" शैलेश ने ट्वटी किया है "शूटआउट एट वडाला को हर जगह से काफी पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। मेरे दोस्त भी शूटआउट एट वडाला फिल्म को लेकर पॉजिटिव ही बोल रहे हैं।"

    शूटआउट एट वडाला ट्वीट्स

    शूटआउट एट वडाला ट्वीट्स

    करन पटेल ने ट्वीट किया है "संजय गु्प्ता जी आज रोड्स पर किसी तरह का कोई ट्रैफिक नहीं है, होगा भी कैसे शहर के अधिकतर लोग सिनेमाहॉल में शूटआउट एट वडाला जो देख रहे थे। संजय गुप्ता आप रॉकिंग हैं।"

    शूटआउट एट वडाला ट्वीट्स

    शूटआउट एट वडाला ट्वीट्स

    मुश्ताक शेख ने ट्वीट किया "शूटआउट एट वडाला भी दो भाईयों सोनू सूद और मनोज बाजपेयी की कहानी है। जो कि आफके दिलो में अपनी याद छोड़ जाएंगे। मनीषा ने ट्वीट किया है एक्शन काफी मजेदार है, लेकिन कंगना रानावत की एक्टिंग थोड़ी फीकी है।" रुमन्ना ने ट्वीट किया "कंगना रानावत जॉन की गर्लफ्रैंड होती है लेकिन जॉन के जेल में होने की वजह से उसकी शादी कहीं और फिक्स हो जाती है।"

    शूटआउट एट वडाला ट्वीट्स

    शूटआउट एट वडाला ट्वीट्स

    मेघा ने ट्वीट किया "आज पता चला कि वर्दी का रंग खाकी क्यों होता है अगर कोई ह.. करके चला जाए तो पता भई ना चले।" हर्ष ने ट्वीट किया है "बेहतरीन फिल्म है लोग कितनी जल्दी बुरे आदमी में तब्दील हो जाते हैं। फुल पैसा वसूल फिल्म।"

    English summary
    Shootout At Wadala directed by Sanjay Gupta is getting positive reviews from people. John Abraham has done a great job in Shootout At Wadala
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X