For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo कैंपेन को असरानी ने बताया फर्जी, बोले पब्लिसिटी स्टंट है, सीरियस ना लें

    |

    अभिनेता असरानी काफी ज्यादा जाने माने लोगों में से है और काफी समय से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाए हुए है। हाल ही में जोरों पर चल रहे है कैंपेन मी टू को लेकर उन्होने कुछ ऐसा बोल दिया जो कि काफी ज्यादा चौकाने वाला था। असरानी के मुताबित इस कैंपेन में सबकुछ पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है और इसमें सच मानने जैसा कुछ नहीं है। उनका कहना है कि इस बात को बिल्कुल भी सीरियसली नहीं लिया जाना चाहिए।

    खुशखबरी: दूसरी बार पिता बने राजपाल यादव, बेटी की तस्वीर पोस्ट कर जाहिर की खुशीखुशखबरी: दूसरी बार पिता बने राजपाल यादव, बेटी की तस्वीर पोस्ट कर जाहिर की खुशी

    साथ ही उनका ये भी कहना है कि वो पीड़ितो के साथ भी है। बता दें कि इस बयान के बाद लगातार असरानी चर्चा में बने हुए हैं क्योंकि उन्होने देखा जाए तो इस कैंपेन को पूरी तरह से फर्जी बताया है और फिल्म प्रमोशन का एक जरिया बताया है।

    गौरतलब है कि एक के बाद एक मामले इस कैंपेन के शुरु होने के बाद सामने आए हैं और कई बड़े बड़ कलाकारों की नींद तक हराम हो गई है। बता दें कि सबसे पहले इसकी शुरुआत अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने की थी..

    उन्होने अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ और गलत तरीके से छूने के आरोप लगाए थे और मना करने पर काफी ज्यादा बवाल भी हुआ था। इसके बाद तो मानो एक के बाद एक लोगों के नाम सामने आ रहें है जिसमें आलोक नाथ, कैलाश खेर, विकास बहल जैसे बड़े बड़े लोग शामिल है।

    English summary
    Actor Asrani recently speaks on MeToo that is totally fake and way to publicity and film promotion only.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X