For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shocking सलमान ले सकते हैं शाहरुख के अबराम को गोद!

    |

    हेडलाइन इंटरेस्टिंग है कि शाहरुख खान के बेटे अबराम को सलमान खान गोद ले सकते हैं। आपको लग रहा होगा हम अप्रैल फूल के चलते ये लिख रहे हैं। लेकिन हमारे पास इस खबर के पीछे का लॉजिक भी है कि क्यों सलमान खान को अबराम को गोद लेना चाहिए, क्या है ये कनेक्शन। तो आपको बताते हैं। भला आपने कभी सुना है बिना पत्नी के किसी बच्चा होना, वो भी ऐसे शख्स का जिसने प्यार भी किया हो लेकिन दूसरों के लिए अपने प्यार का बलिदान दे दिया हो। नहीं ना, तो सलमान खान भी तो कुछ ऐसे ही शख्स हैं।

    फिल्मों सिर्फ तुम से लेकर कुछ कुछ होता है, हम दिल दे चुके सनम तक सलमान अपने प्यार का बलिदान देते रहे। यहां तक कि रियल लाइफ में भी अपने सामने अपनी गर्लफ्रैंड को किसी और का होने दिया लेकिन उफ तक ना की। तो क्या शाहरुख का ये फर्ज नहीं बनता कि उनके करियर की सफलता के पीछे जिस शख्स का इतना हाथ हो वो उसे एक खुशी दे सकें। आखिर कुछ कुछ होता है में काजोल और हम तुम्हारे हैं सनम में माधुरी दीक्षित को शाहरुख के पास ले जाने वाले सलमान ही तो थे। चाहते तो वो भी तो चांस मार सकते थे।

    जितने भी एक्टरों को सलमान ने अपनी हिरोइनें दी हैं उनमे से एक शाहरुख हैं जिनके पास हम दो हमारे दो के अलावा तीसरा भी बच्चा है तो भला अबराम को गोदे लेना ही तो बेस्ट होगा सलमान खान के लिए जिनका शादी के नाम से ही विश्वास उठ गया है और जो कहते फिरते हैं उन्हें बच्चा चाहिए बिना शादी किए।

    संजय दत्त

    संजय दत्त

    साजन फिल्म में सलमान खान भी मीधुरी दीक्षित से बेहद प्यार करते थे लेकिन संजय दत्त के लिए उन्होंने अपने प्यार की कुर्बानी दे दी।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    फिल्म कुछ कुछ होता है में काजोल से सलमान शादी करने वाले थे लेकिन शाहरुख खान के लिए उन्होंने काजोल की कुर्बानी दे दी। इसके बाद हम तुम्हारे हैं सनम फिल्म में माधुरी दीक्षित से चाहते तो सलमान शादी कर सकते थे लेकिन शाहरुख व माधुरी के प्यार को उन्होंने बहुत इज्जत दी।

    अजय देवगन

    अजय देवगन

    फिल्म हम दिल दे चुके सनम में अपनी तितली को इटली तक बुलाने के बाद भी सलमान खान उसे ना पा सके और वो अजय देवगन के साथ हो लीं।

    सिर्फ तुम

    सिर्फ तुम

    सिर्फ तुम में संजय कपूर व प्रिया गिल के प्यार के आगे सलमान घुटने टेक देते हैं और दोनों को मिला देते हैं।

    मैने प्यार क्यों किया

    मैने प्यार क्यों किया

    फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में भले ही सलमान खान और सुष्मिता सेन के मिलने से लोगों को लगा हो कि यही फिल्म का अंत होना चाहिए था। लेकिन असल में तो सलमान खान कैटरीना कैफ से ही प्यार करते थे जो बाद में उन्हीं के भाई सोहेल संग हो लीं।

    English summary
    Salman Khan in many movies sacrificed his love for many other actors. Shahrukh Khan is the actor whole Salman gave his love twice. So isn't it Shahrukh duty to pay back and lat Salman adopt Abram.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X