For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shocking: Fan की स्टारकास्ट में अब ऐश्वर्या, कैटरीना, अमिताभ भी शामिल!

    |

    शाहरुख खान की फिल्म फैन की शूटिंग लगभग अपने अंतिम चरण पर पहुच चुकी है। फिल्म के दौरान शाहरुख खान को कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा जैसे कि उनके पैर में चोट लगना। लेकिन वहीं फैन फिल्म में बहुत कुछ ऐसा होने वाला है जो कि पहले कभी किसी फिल्म में नहीं हुआ।

    असल में फैन फिल्म की शूटिंग हाल ही में लंदन के मैडम तुसाद म्यूसियम में हुई जहां पर अमिताभ बच्चन सहित शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और सलमान खान के मोम के पुतले रखे गये हैं। कुछ ही दिनों पहले कैटरीना कैफ का स्टेचू भी इस लिस्ट में शामिल हुआ।

    शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा कि फैन पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग मैडम तुसाद में हो रही है। उन्होंने लिखा मैडम तुसाद में मौजूद सभी सितारों के बीच फैन फिल्म की शूटिंग शुरु हुई। तो आइये जानते हैं रियल ना सही लेकिन स्टेचू के ही जरिये कौन कौन से सितारे शामिल हो गये शाहरुख की फैन में।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    साल 2002 में अमिताभ बच्चन का मोम का पुतला मैडम तुसाद में रखा गया। शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन इससे पहले कभी खुशी कभी गम, मोहब्बतें जैसी कई फिल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं।

    ऐश्वर्या राय बच्चन

    ऐश्वर्या राय बच्चन

    जोश, मोहब्बतें आदि में ऐश्वर्या राय संग रोमांस कर चुके शाहरुख खान अब फैन में ऐश्वर्या के मोम के पुतले संग रोमांस करते दिख सकते हैं।

    सलमान खान

    सलमान खान

    2008 में सलमान खान का स्टेचू मैडम तुसाद में रखा गया। सलमान खान और शाहरुख खान फिल्म हम तुम्हारे हैं सनम और करन अर्जुन में साथ नजर आ चुके हैं। दर्शकों को इन दोनों सितारों को साथ देखने की काफी समय से आरजू थी रियल ना सही पुतला ही सही।

    रितिक रौशन

    रितिक रौशन

    रितिक रौशन और शाहरुख खान फिल्म कभी खुशी कभी गम में साथ नजर आ चुके हैं।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ और शाहरुख खान की जोड़ी बॉक्स ऑफिस की हिट जोड़ियों में से एक है। फिल्म जब तक है जान में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी सराहा।

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान की जोड़ी भी बॉक्स ऑफिस की हिट जोडी रही है। फिल्म दिल तो पागल है से लेकर हम तुम्हारे हैं सनम तक इस जोड़ी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला।

    English summary
    Shahrukh Khan Fan movie has become more special as we will get to see Shahrukh Khan along with Salman khan, Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai bachchan, Katrina Kaif. Shahrukh is shooting Fan at Madame Tussaud.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X