For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से पहले मिनिस्टर के बेटे के साथ की पार्टी, खेले ऑनलाइन गेम्स - बड़ी खबर

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं और टाइम्स नाऊ में अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में आज कुछ और बड़े खुलासे करते हुए मुंबई पुलिस को शक के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। हर कोई चाहता है कि ये केस मुंबई पुलिस से सीबीआई को ट्रांसफर किया जाए।

    कंगना रनौत के वकील इश्करन भंडारी का कहना है कि ये दो राज्यों के बीच की पुलिस की लड़ाई नहीं है। इस केस को सीबीआई को जल्दी से जल्दी ट्रांसफर किया जाना चाहिए क्योंकि देरी के साथ सुबूत भी हाथ से जा रहे हैं।

    वहीं सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त नीलोत्पाल का कहना है कि मुंबई पुलिस यहां वहां लोगों के बयान लेती रही लेकिन एक भी बार बिहार जाकर शोक में डूबे परिवार से जाकर बातचीत करना ज़रूरी नहीं समझा गया कि वो इस पूरे केस में क्या चाहते हैं और जांच को कौन सी दिशा देना चाहते हैं।

    [रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर लगाए इल्ज़ाम][रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर लगाए इल्ज़ाम]

    रिया चक्रवर्ती ने अपनी पिटीशन में साफ कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार उनके खिलाफ गैंग बनाना चाहता है। सुशांत डिप्रेशन में थे और इसलिए उन्होंने सुसाइड किया। हालांकि इस केस में कुछ नए खुलासे मुंबई पुलिस को शक के घेरे में खड़ा करते हैं।

    बड़े मिनिस्टर के बेटे मौजूद

    बड़े मिनिस्टर के बेटे मौजूद

    टाइम्स नाऊ ने अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में कहा है कि सुशांत की मौत के एक दिन पहले उस घर में एक पार्टी हुई जहां एक बड़े नेता या यूं कहिए एक बड़े मिनिस्टर के बेटे मौजूद थे। क्या ये वजह है कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में मुंबई पुलिस सब कुछ छिपाना चाह रही है?

    बॉलीवुड की एक बड़ी हस्ती

    बॉलीवुड की एक बड़ी हस्ती

    माना ये भी जा रहा है कि इस केस में एक बॉलीवुड की बड़ी हस्ती की भी संलिप्तता है। यही कारण है कि रिया चक्रवर्ती को इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस का पूरा सहयोग मिल रहा है और यही कारण है कि रिया चाहती हैं कि पूरा मामला मुंबई पुलिस हैंडल करे।

    गेम्स खेल रहे थे सुशांत

    गेम्स खेल रहे थे सुशांत

    टाइम्स नाऊ की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि जब ये पार्टी हुई उस समय सुशांत सिंह राजपूत ने ऑनलाइन गेम्स खेले हैं तो फिर अगले दिन ऐसा क्या हो गया कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या करने जैसा बड़ा कदम उठा लिया।

    कब तक चली पार्टी

    कब तक चली पार्टी

    सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त नीलोत्पाल मृणाल का कहना है कि सुशांत के मॉन्ट ब्लांक अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड का कहना है कि वहां कोई पार्टी नहीं हुई। लेकिन मैं ये नहीं कह सकता हूं कि वो सिक्योरिटी गार्ड सच बोल रहा है और उसे खरीदा नहीं गया है।

    क्या है सीसीटीवी का राज़

    क्या है सीसीटीवी का राज़

    नीलोत्पाल का कहना है कि तीन सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और एक सूत्र का कहना है कि वो सीसीटीवी काम नहीं कर रहे हैं। अभी तक उस सीसीटीवी की फुटेज नहीं मिली है। हालांकि मुंबई पुलिस ने पहले भी कहा है कि सीसीटीवी काम कर रहे हैं।

    क्यों नहीं ट्रांसफर हो रहा है केस

    क्यों नहीं ट्रांसफर हो रहा है केस

    सारा सवाल यही है कि अभी तक मुंबई पुलिस पर इतने इल्ज़ाम लग चुके हैं तो ये मामला मुंबई पुलिस से क्यों नहीं लिया गया है। यही बात अब तक मुंबई पुलिस को शक के घेरे में खड़ी करती है। इसके बावजूद अभी तक ये मामला सीबीआई को क्यों नहीं सौंपा गया है।

    क्यों नहीं लिया संदीप का बयान

    क्यों नहीं लिया संदीप का बयान

    सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह का कहना है कि वो उन शुरूआती लोगों में से थे जो फ्लैट पर पहुंचे थे। पुलिस ने उनसे पूछताछ ज़रूर की थी लेकिन उनका कोई बयान नहीं दर्ज किया गया।

    क्यों नहीं दिया अंकिता लोखंडे की बात पर ध्यान

    क्यों नहीं दिया अंकिता लोखंडे की बात पर ध्यान

    अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को अपने बयान दर्ज कराए हैं और बताया है कि सुशांत ने खुद उन्हें बताया था कि वो टॉर्चर हो रहे हैं। ये बात उन्होंने मुंबई पुलिस को भी बताई थी लेकिन मुंबई पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।

    14 दिनों बाद शुरू हुई पूछताछ

    14 दिनों बाद शुरू हुई पूछताछ

    सुशांत की मौत के तुरंत बाद उन लोगों से पूछताछ नहीं की गई जो करीबी थे। ये पूछताछ काफी दिनों बाद शुरू की गई जो एक बार फिर मुंबई पुलिस को शक के घेरे में खड़ा करती है।

    रिया से पूछताछ

    रिया से पूछताछ

    मुंबई पुलिस ने 9 घंटे रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की लेकिन उनके और सुशांत के अकाउंट के बीच की डीटेल्स पर तब तक सवाल नहीं उठाया जब तक बिहार पुलिस ने 15 करोड़ के ट्रांसफर की बात सामने नहीं रखी।

    Also Read: सुशांत के पिता ने लगाए रिया पर सात बड़े इल्ज़ामAlso Read: सुशांत के पिता ने लगाए रिया पर सात बड़े इल्ज़ाम

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Times Now in their explosive report reveal that a Minister’s son partied with Sushant Singh Rajput a day before his death.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X