For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RUMOUR..शाहरुख खान के बारे में इतनी बुरी खबर वायरल..हद है !

    By Shivani Verma
    |

    इसे कहते हैं सोशल मीडिया का नेगेटिव इफेक्ट। यहां पर आवश्यक जानकारियों के अलावा अफवाहें भी बहुत जल्दी वायरल होती हैं। अफवाहों की भी हद ही हो जाती है। किसी के भी बारे में कुछ भी उड़ा देना सही तो नहीं है।

    अब शाहरुख खान से संबंधित एक अफवाह उड़ रही है जिसे पढ़कर उनके फैन्स के साथ साथ किसी को भी गुस्सा आना तय है। अब इंटरनेट पर ये अफवाह वायरल हो रही है कि शाहरुख खान की पेरिस में एक प्लेन क्रैश के दौरान मौत हो गई है, जोकि बिल्कुल गलत है।

    ये खबर उड़ाई है फ्रांस की एक वेबसाइट ने। वायरल हो रहा है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना के जन्मदिन के बाद एक प्लेन क्रैश में मौत हो गई।

    झूठी खबर में ऐसा कहा गया...

    झूठी खबर में ऐसा कहा गया...

    इस फेक खबर में कहा गया है कि शाहरुख खान गल्फस्ट्रीम G 550 जेट में अपने पर्सनल असिस्टेंट और कुछ लोगों के साथ ट्रेवल कर रहे थे।

    सोशल मीडिया भी चौक गया

    सोशल मीडिया भी चौक गया

    जैसे ही ये खबर वायरल हुई इससे पूरा सोशल मीडिया काफी शॉक्ड रह गया था।

    फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं शाहरुख

    फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं शाहरुख

    आपको बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय की अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि अभी खबर ये आई है इस फिल्म की शूटिंग के सेट पर एक हादसा हो गया है।

    खतरे से बाहर

    खतरे से बाहर

    सेट पर छत्त का एक हिस्सा अचानक गिर गया। शाहरुख खान खुद भी सेट पर मौजूद थे लेकिन कोई हताहत की खबर नहीं है। दो लोग घायल हुए और उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। अब वो भी खतरे से बाहर हैं।

    ऐसा पहली बार नहीं हुआ

    ऐसा पहली बार नहीं हुआ

    आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी स्टार के बारे में ऐसी अफवाहें उड़ाई गई हों। कुछ महीने पहले ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में ये अफवाह उड़ी थी कि उन्होंने सुसाइड कर लिया, जोकि बिल्कुल गलत था।

    आशा पारेख

    आशा पारेख

    एक बार किसी जर्नलिस्ट ने ट्विटर पर ट्वीट किया कि आशा पारेख जी का निधन हो गया है लेकिन फिर आशा पारेख जी को जब फोन करके बात की गयी तो पता चला कि वो बिल्कुल ठीक हैं।

    श्वेता तिवारी

    श्वेता तिवारी

    अभी पिछले ही दिनों टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की भी मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ा दी थी। जिसके बाद उनके पति ने उनके स्वस्थ होने की जानकारी दी थी।

    हनी सिंह

    हनी सिंह

    हनी सिंह मशहूर रैपर हनी सिंह की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैली। ऑनलाइन मीडिया में कई जगह ऐसी खबरें आईं कि हनी सिंह दुबई में कार हादसे का शिकार हो गए और उनकी मौत हो गई। खबर इतनी फैली कि खुद हनी सिंह को ट्वीट कर सफाई देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि ये मुझसे नफरत करने वालों की हरकत है।

    English summary
    Shocking Death Hoax of SRK being killed in a plane crash in Paris goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X