»   » SHAME: ''उस सुपरस्टार ने मां के मरने पर भी छुट्टी नहीं दी....''

SHAME: ''उस सुपरस्टार ने मां के मरने पर भी छुट्टी नहीं दी....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड सितारों को लेकर अक्सर कई तरह की बातें सामने आती हैं। लेकिन हाल ही में मुंबई की एक ऐजेंसी बुक माई बाई (Book My Bai) ने स्टार्स को लेकर कई गंभीर खुलासे किये हैं, जिसे सुनकर शायद फैंस हैरान रह जाएंगे। 

[यहां पढ़ें- 'शानदार है बाहुबली 2.. दमदार कहानी.. HOLLYWOOD को कड़ी टक्कर..']

यह ऐजेंसी मुंबई समेत कई शहरों में हाउस हेल्प या नौकरों को उपलब्ध कराती है। लिहाजा, मुंबई में कई बॉलीवुड सितारों के घर भी इनके बिजनेस फैले हैं। लेकिन अब इन्होंने किसी भी बॉलीवुड स्टार के घर अपने कर्मचारी भेजना बंद कर देने का फैसला किया है।

BookMyBai

कारण साफ है.. इनका कहना है कि आज तक इन्हें आम परिवारों से कभी नहीं हुई, जितनी स्टार्स से हुई है। बॉलीवुड स्टार्स के घर काम करने वाले नौकरों को गालियों से लेकर मारपीट तक का शिकार होना पड़ा है। ना उन्हें खाना मिलता है.. ना मां के मरने पर घर जाने की परमिशन।

[यहां पढ़ें- जब ऐश्वर्या राय के बारे में.. अक्षय कुमार बोल गए इतना कुछ....!]

बुक माई बाई की सीईओ ने अपने ब्लॉग में साफ लिखा था कि हम मुंबई में लगभग 10 हजार घरों में हाउस हेल्प उपलब्ध कराते हैं.. लेकिन बॉलीवुड स्टार्स के साथ जुड़ने का हमारा अनुभव काफी दर्दनाक रहा है। 

मां के क्रियाकर्म पर जाने की छुट्टी भी नहीं दी

मां के क्रियाकर्म पर जाने की छुट्टी भी नहीं दी

यह एक बड़ी सेलिब्रिटी हैं.. जो एक male हेल्पर की तलाश में आई थीं। इनका बजट था 4 हजार महीना। हमने उन्हें मना कर दिया क्योंकि यह काफी कम था। काफी मोलभाव के बाद उन्होंने 10 हजार में फाइनल किया। बता दें, 4 रूम फ्लैट के लिए उन्होंने ये नौकर लिया था.. जिससे वह हर दिन 6 से 7 बार घर साफ करवाती थीं।

सब कुछ सही जा रहा था.. कि अचानक ही हेल्पर की मां की मृत्यु हो गई। उसे अपने गांव जाना था। सिर्फ 15 दिनों की बात थी.. हमने कहा भी कि 15 दिनों के लिए किसी और काम करने वाले को भेज देंगे। लेकिन उस स्टार ने अपने नौकर को उसकी मां के क्रियाकर्म पर जाने की छुट्टी भी नहीं दी।

मारपीट करती थीं

मारपीट करती थीं

इन स्टार का मुंबई में एक काफी बड़ा मकान है, जिसके लिए उन्होंने हमारी मदद से एक नौकर रखा। लेकिन उस स्टार ने अपने घर में काम करने वालों के साथ इतनी मारपीट की.. कि 6 महीनों में कम से कम 7 बार हमें नौकर बदलने पड़े। हर नौकर 10 से 12 दिनों में भाग आता। क्योंकि पूरे पूरे दिन कुछ खाना नहीं देती थी। NO FOOD..

हार मानकर हमने उन्हें उनके पूरे पैसे वापस कर दिए। क्योंकि उन्होंने हमें धमकी दी कि वे अपने गुंडे भिजवाकर हमारा ऑफिस तहस नहस कर देंगी।

[यहां पढ़ें- 'मेरी फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट हुई.. तो कोई खुश नहीं है!']

हर दिन मार पीट

हर दिन मार पीट

इस सेलिब्रिटी के साथ हमारा अनुभव भयानक था। हर दिन काम करने वाली के साथ मारपीट.. हर दिन। मुझे जैसे ही पता चला, मैंने काम करने वाली को वापस बुला लिया। चोट के निशान साफ दिख रहे थे।

हमने पुलिस की मदद लेनी चाही.. तो इस सेलिब्रिटी ने धमकी दी कि वह हमारी ऐजेंसी के बारे में गलत बातें फैला देंगी और गुंडे भिजवाने की धमकी भी दी।

कामवाली को लगा सदमा

कामवाली को लगा सदमा

इनके पास दुनिया भर का पैसा है.. इनका P.A हमारे पास आय, हमें अच्छा पैसा भी मिल रहा था। लिहाजा, हमने एक काम करने वाले को वहां लगवा दिया। लेकिन काम करने वाले के साथ उस एक्ट्रेस का बर्ताव किसी अनपढ़ व्यक्ति से कम नहीं था। गालियां और मारपीट रोज़ का किस्सा बन चुका था। वह नौकरानी इतनी डर गयी कि भागकर अपने गांव चली गयी और फिर कभी शहर वापस नहीं आई।

नहीं दिय़ा फीस

नहीं दिय़ा फीस

एक और एक्ट्रेस ने हमारे यहां से एक काम करने वाली को फाइनल किया। सब सही चल रहा है। काम करने वाली भी खुश थी। कोई मारपीट, कोई गालियां नहीं.. लेकिन अचानक उन्होंने हमारे पैसे देने से इंकार कर दिया। हमारी ऐजेंसी लिव- इन maid के लिए 15000 चार्ज करती है। शुरुआत में हम उन्हें कॉल करते थे.. फिर उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया।

फिर उन्होंने सीधे मना कर दिया- जो करना है कर लो.. यदि मैं गलत नहीं हूं तो हाल ही में इन्हें अपने पति से तलाक के बाद करोड़ों रूपए मिले हैं। लेकिन इतनी दादागिरी और कंजूसी..

सावधान रहें

सावधान रहें

अंत में बुक माई बाई ने सभी इस तरह की ऐजेंसी को आगाह किया कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से साथ जुड़ने से पहले 100 बार सोच लें।

Read more about: bollywood, बॉलीवुड
English summary
BookMyBai has come up with some serious and shocking allegations against Bollywood stars.
Please Wait while comments are loading...