For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विराट कोहली की शादी पर टिप्पणी करके फंसे शोएब अख्तर, अनुष्का शर्मा के फैंस ने लगा दी क्लास!

    |

    पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर इस वक्त काफी चर्चा में हैं और इसका कारण उनकी टिप्पणी जो कि उन्होने विराट कोहली और उनकी शादी को लेकर की थी। गौरतलब है कि विराट कोहली ने जब से कप्तानी छोड़ी है लोग अपना अपनी मत रख रहे हैँ। ऐसा लगता है कि शोएब अख्तर भी विराट कोहली के भारत टेस्ट कप्तान के पद से हटने से निराश हैं। विराट कोहली की अनुष्का शर्मा के साथ शादी पर टिप्पणी करने के बाद शोएब खुद मुश्किल में पड़ गए हैं।

    शादी के बाद पहली बार बोल्ड हुईं कैटरीना कैफ, मालदीव से सामने आईं दिलकश तस्वीरें!शादी के बाद पहली बार बोल्ड हुईं कैटरीना कैफ, मालदीव से सामने आईं दिलकश तस्वीरें!

    दरअसल विराट कोहली कई साल से क्रिकेट के किसी भी फॉरमेट में शतक नहीं मार पाए है और यही कारण है कि लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं।

    इस बात को पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कुछ ऐसे लिया है जो कि शायद गलत दिशा में है। शोएब ने विराट के खराब प्रदर्शन को बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ उनकी शादी से जोड़ा गया था।

    शादी नहीं करनी चाहिए थी

    शादी नहीं करनी चाहिए थी

    उन्होंने दावा किया कि अभिनेत्री के पति-स्टार क्रिकेटर को शादी नहीं करनी चाहिए थी और 10-12 साल तक खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए था। शोएब अख्तर ने ये भी कहा कि मैं उनकी जगह होता तो कभी शादी ना करता। अपना करियर खत्म होने के बाद करता।

    लोग कर रहे हैं ट्रोल

    लोग कर रहे हैं ट्रोल

    इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के फैंस लगातार शोएब अख्तर को ट्रोल कर रहे हैं और उनको खरी खोटी सुनाते हुए उनकी मानसिकता पर सवाल उठा रहे हैँ। एक यूजर ने लिखा है..

    शादी से खराब हुआ करियर

    शादी से खराब हुआ करियर

    शोएब अख्तर की विराट की खराब परफॉर्मेंस की वजह- "शादी ने उन्हें विचलित कर दिया" ! शोएब भाई, पाकिस्तान में ऐसा हो रहा होगा कि अगर आप कुछ नहीं कर सकते तो पत्नी पर दोष मढ़ दें.. हमारे यहां असली पुरुष हैं। हम अपने श*टी के मालिक हैं..धन्यवाद।''

    इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है

    इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है

    इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है.. ''मैं बताता हूं, कपिल देव ने शादी के बाद 83 विश्वकप जीता था, धोनी ने शादी के बाद 2011 का विश्वकप जीता था, 2019 विश्वकप विराट ने शादी के बाद जीता था। और ये सभी शादी के एक साल बाद हुआ था।''

    बयान के बाद घिरे हुए हैं

    बयान के बाद घिरे हुए हैं

    इस तरह से लगातार शोएब अख्तर को ट्रोल किया जा रहा है और ऐसा कहा जा रहा है कि उनको ऐसा नहीं करना चाहिए। इस तरह के बयान के बाद घिरे हुए हैं।

    English summary
    Pakistani Ex-Cricketer Shoaib Akhtar commenting on Virat Kohli's marriage, Anushka Sharma's fans troll him! Read the statement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X