For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शिवरात्रि बचपन से ही मेरे लिए एक बहुत ही खास अवसर रहा है-' ऋतिक रोशन

    By Filmibeat Desk
    |

    सुपरस्टार ऋतिक रोशन हमेशा महाशिवरात्रि को पूरे उत्साह के साथ मनाने के लिए जाने जाते हैं क्योंकि यह त्योहार उनके और उनके परिवार के लिए बहुत ही खास है। वे सभी, अभिनेता के नाना, जे ओम प्रकाश द्वारा निर्मित भगवान शिव मंदिर जाते हैं और उसकी देखभाल करते हैं। इस उत्सव के बारे में बात करते हुए ऋतिक साझा करते हैं, "शिवरात्रि बचपन से ही मेरे लिए एक बहुत ही खास अवसर रहा है। हमारे परिवार में, हम भगवान शिव के पक्के भक्त हैं,

    यूक्रेन में एक भारतीय छात्र की मौत पर दुखी हुए फरहान अख्तर, कर डाला ऐसा पोस्ट!यूक्रेन में एक भारतीय छात्र की मौत पर दुखी हुए फरहान अख्तर, कर डाला ऐसा पोस्ट!

    यहां तक ​​कि मेरे नानाजी ने पनवेल में भगवान शिव के मंदिर का निर्माण किया था। हमारे परिवार की यह परंपरा रही है कि हम जल्दी उठें, पनवेल के आप्टा गांव के मंदिर में जाकर पूजा करें और भक्तों के लिए लंगर का आयोजन करें।"

    वह आगे कहते हैं, "पिछले दो वर्षों से, कोविड प्रतिबंधों के कारण मंदिर में दर्शन के लिए प्रतिबंधित था। इस साल आखिरकार मंदिर के दरवाजे भक्तों के लिए खुल गये हैं और यह बहोत खुशी की बात हैं।"

    सुपरस्टार और उनका परिवार वर्षों से इस परंपरा का पालन कर रहे हैं और पिछले साल, 'सुपर 30' स्टार ने इस अवसर पर एक विशेष पोस्ट कि थी, जिसमें उनके नानाजी द्वारा बनाए गए मंदिर के महत्व को याद किया था क्योंकि वह महामारी के चलते, सुरक्षा कारणों से पहली बार बंद रहा था।

    अपनी आगामी फिल्म 'विक्रम वेधा' के साथ, ऋतिक 'फाइटर' में भी दिखाई देंगे, जहां वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

    English summary
    'Shivratri has been a very special occasion for me since childhood -' Hrithik Roshan, His statement goes viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X