»   » FIRST LOOK: अजय देवगन की शिवाय की ये तस्वीर होश उड़ा देगी!

FIRST LOOK: अजय देवगन की शिवाय की ये तस्वीर होश उड़ा देगी!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] अजय देवगन की शिवाय की शूटिंग धमाकेदार तरीके से चल रही है और फिल्म के सेट से पहली ऑफिशियल तस्वीर बाहर आ चुकी है जहां अजय देवगन हिमालय की बर्फीली चोटियों के बीच शूट कर रहे हैं और ये लोकेशन आपके होश उड़ा देगी।

गौरतलब है कि अजय देवगन की शिवाय उनका महत्त्वाकांक्षी डायरेक्शन प्रोजेक्ट है और वो इस फिल्म को सफल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म के लिए वीर दास को पैरेलल लीड और ब्रिटिश चाइल्ड एक्टर एबीगेल को अजय देवगन की बेटी गौरा के रूप में साइन किया गया है।
[DHAMAKA: अजय देवगन की एंट्री से ही बॉक्स ऑफिस पर हुआ तमाशा]


फिल्म का पहला शे़ड्यूल मसूरी में शुरू हुआ और दूसरा शेड्यूल हैदराबाद में चल रहा है। इसके बाद फिल्म बुल्गारिया में शिफ्ट होगी। फिल्म को दीवाली 2016 में रिलीज़ करने का प्लान है जो ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर स्टारर ऐ दिल है मुश्कल से टकराएगी।


इस फिल्म को लेकर अजय देवगन इतने सतर्क हैं कि काजोल के लाख मनाने के बावजूद उन्हें एक कैमियो नहीं दिया गया। शिवाय के बाद अजय देवगन कुछ और धमाकेदार प्रोजेक्ट्स में जुट जाएंगे। जानिए डीटेल्स यहां - 

शिवाय

शिवाय

इस समय सबसे ज़्यादा व्यस्त अजय देवगन शिवाय को लेकर हैं। फिल्म का पहला शूट मसूरी में हो चुका है। और अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की तैयारी हैं। फिल्म को लेकर अजय देवगन बहुत ही ज़्यादा सतर्क हैं।


गोलमाल 4

गोलमाल 4

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में इतना गोलमाल था कि बॉक्स ऑफिस की धमाकेदार बैंड बजी थी। और अब रोहित शेट्टी इसके सीक्वल में जुटने वाले हैं। फिल्म के तीन पार्ट बने हैं और तीनों ही धमाकेदार थे।


बादशाहो

बादशाहो

शिवाय के बाद अजय देवगन बादशाहो में जुट सकते हैं। उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट निकाली लेकिन फिलहाल फिल्म का काम बंद हैं। अब देखना है कि ये काम वापस कब शुरू होता है।


रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

अजय देवगन रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ होंगे सूरज पंचोली। और माना जा रहा है कि सूरज ने फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू भी कर दी है।


सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3

सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3

सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3 अजय देवगन ने सन्स ऑफ सरदार और सिंघम 3 की भी प्लानिंग कर ली है और सन्स ऑफ सरदार को वो खुद ही डायरेक्ट करेंगे। अब कौन सी फिल्म फ्लोर पर पहले जाएगी ये देखना है।


काजोल के साथ

काजोल के साथ

काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।


राजनीति 2

राजनीति 2

पहली फिल्म में अजय देवगन, नाना पाटेकर, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, अर्जुन रामपाल, मनोज बाजपेयी और नसीरूद्दीन शाह लीड रोल में थे। इस बार ली़ड रोल के लिए रणबीर कपूर - कैटरीना कैफ और अजय देवगन - प्रियंका चोपड़ा में जंग हो सकती है।


तबू, अर्जुन रामपाल थ्रिलर

तबू, अर्जुन रामपाल थ्रिलर

अजय देवगन ने अपने एक और प्रोजेक्ट के लिए तबू और अर्जुन रामपाल को साइन कर लिया है और ये भी उनका डायरेक्शन प्रोजेक्ट है। इस फिल्म के बारे में सारी जानकारी फिलहाल गुप्त है।


तिग्मांशु धूलिया की अनाम

तिग्मांशु धूलिया की अनाम

इस फिल्म के लिए ऋतिक और अजय के साथ काम करने की चर्चा ज़ोरों पर हैं। हालांकि अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन मुद्दा है असहिष्णुता जिस पर देश इस समय बवाल मचा रहा है।


English summary
Shivaay First look Ajay Devgn's grand location is mesmerising.
Please Wait while comments are loading...