For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिवसेना का हमला - कंगना रनौत पर राजद्रोह का मुकदमा, मुंबई पुलिस को 50 करोड़ का हर्जाना !

    |

    कंगना रनौत के मुंबई आने से पहले शिवसेना की तरफ से हमला तेज हो गया है। खासकर कंगना और शिवसेना के बीच मामला तब और गर्म हो गया जब केंद्र की तरफ से कंगना को वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दी जा रही है। बीएमसी ने भी सोमवार को कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस पर छापा मारा।

    वाई प्लस सुरक्षा पाने वाली पहली स्टार 'कंगना रनौत', 2 कंमाडो- 11 ऑफिसर्स, धाकड़ होगी एंट्री!

    मामला यहीं तक नहीं थमा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिवसेना के आईटी सेल ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है। आईटी सेल ने साफ तौर पर मांग की है कि कंगना पर राजद्रोह का केस दर्ज किया जाए।

    इसकी वजह ये बताई गई है कि कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पीओके से की। फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस की तरफ से कानूनी राय ली जा रही है।

    शिवसेना का आईटी सेल

    शिवसेना का आईटी सेल

    समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार शिवसेना के आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आईटी सेल ने शिकायत की है कि पीओके वाले बयान को लेकर कंगना के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कर एफआईआर की जाए।

    मुंबई के रिटायर्ड पुलिस अफसर

    मुंबई के रिटायर्ड पुलिस अफसर

    मुंबई के रिटायर्ड पुलिस अफसर प्रदीप लोनाडकर ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजकर मुंबई पुलिस वह कमिश्नर पर किए विवादित ट्वीट्स को लेकर माफी मांगने व उन्हें डिलीट करने को कहा है।

    कंगना रनौत को 50 करोड़

    कंगना रनौत को 50 करोड़

    प्रदीप लोनाडकर ने इस नोटिस में कंगना रनौत को हर्जाने के तौर पर 50 करोड़ मुंबई वेलफेयर फंड या मुंबई पुलिस फाउंडेशन में जमा करने को कहा है।

    14 दिनों के लिए क्वारैंटाइन होंगी कंगना

    14 दिनों के लिए क्वारैंटाइन होंगी कंगना

    बता दें कि कंगना रनौत के मुंबई आने के साथ ही उन्हें 14 दिनों के लिए नियम अनुसार क्वारैंटाइन किया जा सकता है। कोरोना संक्रमण के नियन के आधार पर बीएमसी फ्लाइट से मुंबई आने वाले लोगों को 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन होने के लिए कहा है।

    शिवसेना और कंगना रनौत

    शिवसेना और कंगना रनौत

    याद दिला दें कि शिवसेना के नेता संजय राउत ने कंगना रनौत को हरामखोर कहा था। विवाद बढ़ने पर उन्होंने अपने बयान को बदला। उन्होंने कंगना को नॅाटी बोलकर इस पर सफाई दी है। शिवसेना ने कंगना को मुंबई को पीओके कहने पर माफी मांगने के लिए कहा है।

    English summary
    Shiv sena It Cell files complain 50 crore defamation case again kangana ranaut ,here read all the update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X