»   » योगी आदित्यनाथ पर ये क्या बोल गए फराह खान के पति, ट्विटर पर लोगों ने लताड़ा

योगी आदित्यनाथ पर ये क्या बोल गए फराह खान के पति, ट्विटर पर लोगों ने लताड़ा

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

फराह खान के पति और फिल्ममेकर शिरीष कुंदर कई बार कॉन्यूंट्रोवर्सीज के चलते चर्चा में रहते हैं। हाल ही में राधिका आप्ट पर ट्वीट कर फंसे शिरीष इन दिनों उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोर ली हैं। शिरीष ने सोशल मीडिया पर ये बयान जारी किया और महज कुछ देर बाद ही मीडिया में उनका बयान हेडलाइन बन गया।

वहीं ट्विटर पर दिए गए इस बयान पर शिरीष को लोगों की जमकर लताड भी मिली। लोगों ने शिरीष को खूब ट्रोल किया और उल्टा-सीधा सुनाया। हालांकि कुछ लोगों ने उनकी बात का समर्थन तो किया लेकिन ज्यादातर ट्विटर यूजर उन्हें उल्टा-सीधा सुनाते दिखाई दिए।

shirish-kunder-controversial-tweet-on-up-cm-yogi

शिरीष ने योगी को गुंडा बताया, वहीं और भी बहुत कुछ कहा। जिसके बाद उनके इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन की झड़ी लग गई। जहां एक तरफ योगी को लेकर ऐसा विवादित बयान देना शिरीष को भारी पड़ गया वहीं दूसरी तरफ वे सुर्खियों में भी आ गए। आगे की स्लाइड में जानें उन्होंने योगी को क्या-क्या कहा और कैसे वे अपने बयान पर ट्रोल हो गए।

ट्विटर निकाला गुस्सा

ट्विटर निकाला गुस्सा

हाल ही में यूपी के सीएम का चुनाव किया गया है। ये चुनाव राजनीतिक कारणों को लेकर काफी चर्चाओं में रहा। यूपी के सीएम के हिंदूवादी छवि को लेकर कई लोग उनके सीएम बनने से खुश नहीं हैं। वहीं इसी के चलते फराह खान के पति और फिल्ममेकर शिरीष कुंदर ने भी इस चुनाव पर आपत्ति जाहिर की है और ट्विटर पर भड़ास निकाली। वहीं खुलेआम विवादित बयान देना उन्हें भारी पड़ गया।

ये बोल गए शिरीष

ये बोल गए शिरीष

शिरीष ने अपने ट्वीट में आदित्यनाथ को गुंडा कहा है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्वीट में दाउस इब्राहिम और विजय माल्या का भी जिक्र किया। मंगलवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर किसी गुंडे को सीएम बनाया जा सकता है तो फिर दाऊद को सीबीआई का डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर होना चाहिए।'

ट्वीट पर भड़क गए लोग

ट्वीट पर भड़क गए लोग

वहीं शिरीष के इस ट्वीट पर लोग भड़क गए। लोगों ने उन्हें कई गालियां भी सुनाईं और दिमाग का इलाज कराने की सलाह दे डाली। यही नहीं सबने उन्हें शाहरुख के साथ हई पुरानी कॉन्ट्रोवर्सीज भी याद दिलाई। वहीं एक यूजर ने तो उन्हें केआरके से भी कंपेयर कर डाला।

शाहरुख से मार खाए थे, भूल गए?

शाहरुख से मार खाए थे, भूल गए?

शिरीष के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें शाहरुख खान के साथ हुई कॉन्टोवर्सी याद दिलाई। लोगों ने कहा कि भूल गए जब तुम शाहरुख से मार खाए थे। यही ही लोगों ने उन्हें फराह खान का नाम लेकर भी काफी कुछ सुना डाला।

यूजर्स ने सुनाया और भी बहुत कुछ

यूजर्स ने सुनाया और भी बहुत कुछ

शिरीष के इस ट्वीट से नाराज एक यूजर ने उन्हें लूजर बोला तो किसी ने उनकी पत्नी फराह खान का नाम लेकर उनका मजाक उड़ाया। उसने लिखा कि शिरीष खुद कुछ नहीं करते और उनकी पत्नी पैसा कमाकर लाती है।'

वहीं एक-दो लोगों ने शिरीष के बयान की तरफदारी भी की

वहीं एक-दो लोगों ने शिरीष के बयान की तरफदारी भी की

शिरीष के समर्थन में आए एक यूजर ने लिखा, 'ऐसे तो आसाराम बापू को महिला एंव बाल विकास मंत्री बनाया जाना चाहिए।' एक ने लिखा कि शिरीष द्वारा कही गई यह अबतक की सबसे सही बात है। लेकिन कुछ लोगों ने शिरीष को बुरा-भला भी बोला।

ये है योगी के विरोध की वजह

ये है योगी के विरोध की वजह

योगी आदित्यनाथ ने 19 मार्च को यूपी के सीएम बने हैं। उनकी छवि एक विवादित नेता के रूप में रही है। वह अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं साथ ही उनपर आईपीसी की धारा 302 सहित कई धाराओं में मामले दर्ज हैं। वहीं उन्हें हिंदूवादी नेता भी कहा जाता है।

English summary
filmmaker Shirish Kunder tweeted against UP CM yogi and then got trolled by twitteraties, know how
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi