For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस ब्यूटी पीजेंट की जूरी का हिस्सा होंगी शिल्पा शेट्टी और ईशा कोप्पिकर, पढ़िए डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    सफल सीज़न 1 के बाद, मिसेज इंडिया क्वीन ने अपना सीज़न 2 लॉन्च किया, जहां बॉलीवुड दिवा शिल्पा शेट्टी बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर नारंग के साथ जूरी का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं, जो फिनाले के लिए पैनल में शामिल होने के लिए रोमांचित हैं।

    पिछले सीज़न की तरह, बिग बॉस फेम प्रीतम सिंह मिसेज इंडिया क्वीन के फिनाले में होस्ट करेंगे और पारुल चौधरी और मानसी श्रीवास्तव उनकी एंबेसडर बनी रहेंगी।

    संस्थापक श्वेता रॉय ने शिल्पा शेट्टी का मिसेज इंडिया क्वीन का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी साझा करते हुए कहा, "मैं हमेशा अपने जूरी पैनल का बहुत चयन करती रही हूं और मुझे लगता है कि शिल्पा मजबूत, उग्र और शांतता का एक संयोजन है। वह हमेशा सामने आती है एक ऐसी महिला के रूप में जो एक मजबूत दृष्टिकोण रखती है और एक स्व-निर्मित महिला है। मुझे लगता है कि शिल्पा हमारे पेजेंट में और अधिक मूल्य जोड़ेगी। वह हमेशा कई महिलाओं के लिए एक प्रेरणा रही है और मुझे यकीन है कि वह हमारे प्रतियोगियों को भी प्रेरित करेगी।"

    श्वेता ने ईशा कोप्पिकर नारंग की भी प्रशंसा की, जो पैनल का हिस्सा होंगी और कहती हैं, "ईशा वह है जो लगातार महिला सशक्तिकरण के लिए काम कर रही है और वह पूरी तरह से मानती है कि हमारे शीर्षक -"पहचान मेरी"। महिलाओं पर काम करने के बारे में हमारे विचार एकजैसा हैं, इसलिए हम बोर्ड में शामिल हो गए। मुझे लगता है कि प्रतियोगी उससे बहुत अधिक संबंधित होंगे क्योंकि वह एक आदर्श उदाहरण है जिसने हर पहलू में अपनी जगह बनाई है, चाहे वह माँ हो, पत्नी हो और अभिनेत्री हो।"

    सीज़न 2 के सीज़न 1 से बहुत बड़ा होने के बारे में बात करते हुए, श्वेता ने कहा, "मैं अभिभूत और रोमांचित हूं और मुझे लगता है कि हम पहले से ही अगले स्तर पर हैं। सीज़न 1 मेरे लिए एक सपना था और अब यह कई सपनों को सच करने में मदद कर रहा है। विवाहित महिला को पहचान देने के अंतिम लक्ष्य के साथ सीजन दो बड़ा और बेहतर होगा। हम भारत के विभिन्न शहरों से अपने प्रतिभागियों को खोजने जा रहे हैं और हमारे पास अपने फाइनलिस्ट को उनके प्रशिक्षण और संवारने के लिए विदेश ले जाने की योजना है। "

    सह-संस्थापक रणबीर रॉय जारी रखते हैं, "मुझे लगता है कि यह अन्य प्रतियोगिताओं के विपरीत अलग-अलग उम्र, ऊंचाई और वजन की सभी प्रकार की महिलाओं के लिए एक मंच है। इसलिए, हमने इस कारण से शुरुआत करने के लिए सोचा ताकि महिलाओं को अपने जीवन में सफलता मिल सके।"

    सीजन 2 के लॉन्च इवेंट में सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट डॉ. चिराग बम्बबोट, वेलनेस एंड फिटनेस कोच फराह, शो डायरेक्टर खिज़ार हुसैन और वॉर्डरोब पार्टनर पुष्पांजलि नंदा ने भी शिरकत की।

    English summary
    Shilpa Shetty will be part of the jury for Mrs India Queen Season 2 along with Isha Koppikar Narang
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X