For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महाकुंभ के लिए संगमनगरी पहुंची शिल्पा शेट्टी

    |

    इलाहाबाद। आस्था का महापर्व महाकुंभ मकर संक्रान्ति के बाद से इलाहाबाद में आज से शुरू हो गया है। आस्था के इस पावन पर्व के दर्शन के लिए लिए देसी क्या विदेशी भी आते भी हैं तो भला बॉलीवुड की दुनिया इससे कैसे अलग रह सकती है। श्रद्धा और विश्वास के इस पावन पर्व के दर्शन के लिए बॉलीवुड सुंदरी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी संगमनगरी पहुंची वो भी उद्योगपति श्रीचंद हिंदूजा के साथ।

    शिल्पा शेट्टी अपने मां-बाप के साथ और हिंदूजा अपने परिवार के साथ स्वामी चिंदानंद सरस्वती के आश्रम में पहुंची और बड़ी श्रद्धा के साथ भगवान की आरती में शामिल हुई. शिल्पा ने संगम के भी दर्शन किये। शिल्पा और हिंदूजा की यह सरप्राइज विजिट थी।

    मालूम हो कि स्वामी ने गंगा को प्रदूषण मुक्त करने का अभियान चलाया है जिसके लिए शिल्पा स्वामी के आश्रम में पहुंची थी। आज से इलाहाबाद में महाकुंभ का शुंभारंभ हो गया है। लोग भारी संख्या में गंगा में डुबकी लगाने के लिए इलाहाबाद पहुंच रहे हैं। सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गयी है।

    महाकुंभ के एक दिन पहले भी लोगों ने संगम नगरी में अपने पापों का नाश करने के लिए डुबकी लगायी थी।मकर संक्रांति के बाद से ही हिंदू धर्मग्रंथों के मुताबिक अच्छे औऱ शुभ दिन शुरू हो जाते हैं।

    अब 17 जनवरी से मांगलिक कार्यों का शुभांरभ भी शुरू हो जायेगा। आचार्यों के मुताबिक इस नये साल में केवल 28 लग्न ही शुभ है। जिनमें 9 लग्न सबसे अच्छे अच्छे है। इन लग्नों में अगर कोई वैवाहिक बंधन में बंधता है तो आजवीन खुशहाल रहेगा।

    English summary
    Actress Shilpa Shetty and NRI business tycoon Srichand Hinduja visit Maha Kumbh.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X