For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया नई फिल्म का पोस्टर - सुखी में दिखेंगी बेधड़क, बेशरम, बेपरवाह

    |

    शिल्पा शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म सुखी का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म में वो सुखी नाम की लड़की के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म का टैगलाईन है बेधड़क, बेशरम, बेपरवाह। पोस्टर शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा - थोड़ी सी बेधड़क हूं मैं, मेरी ज़िंदगी है खुली किताब, दुनिया बेशरम कहती है तो क्या, किसी से कम नहीं है मेरे ख्वाब।

    फिल्म को डायरेक्ट कर रही है सोनल जोशी और इसे प्रोड्यूस कर रही है टीसीरीज़। फिल्म का पोस्टर देखकर ये साफ है कि शिल्पा शेट्टी फिल्म में घर और अपने सपनों की दुनिया में फंसी एक महिला के किरदार में दिखाई दे रही हैं।

    पोस्टर में शिल्पा शेट्टी के एक हाथ में पुरूषों का वॉलेट है और दूसरे हाथ में सब्ज़ियां और बर्तन। वहीं अपने ख्यालों में वो कभी साईकिल की सवारी कर रही हैं तो कभी कुछ और मस्ती। इससे काफी हद तक फिल्म में शिल्पा शेट्टी के किरदार की झलक मिल रही है।

    कमबैक के लिए थीं उत्साहित

    कमबैक के लिए थीं उत्साहित

    शिल्पा शेट्टी 12 साल बाद हंगामा 2 के साथ अपने कमबैक को लेकर काफी उत्साहित थीं। लेकिन जिस दिन फिल्म रिलीज़ होनी थी उसी दिन उनके पति राज कुंद्रा को जेल में रहने का आदेश दिया गया। इसके बाद से शिल्पा शेट्टी के जीवन का हर दिन संघर्ष भरा रहा है। शिल्पा शेट्टी के बीते कुछ महीने केवल उतार चढ़ाव में ही बीते।

    खूब किया गया ट्रोल

    खूब किया गया ट्रोल

    खबरें ये भी थी कि शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों वियान राज कुंद्रा और समिषा राज कुंद्रा के साथ अपने पति राज कुंद्रा का घर छोड़कर अलग रहने का फैसला कर लिया है। माना जा रहा था कि शिल्पा नहीं चाहती हैं कि राज के पॉर्न केस की चर्चा और उससे जुड़ी खबरें उनके बच्चों की ज़िंदगी खराब करें। इस बीच शिल्पा शेट्टी के ढेर सारी ऑनलाईन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। द तो तब हो गई जब लोगों ने शिल्पा को इस बात के लिए भी सुनाया कि उनके बेटे वियान राज कुंद्रा ने शिल्पा के साथ एक हंसती मुस्कुराती तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। लोगों ने उनके बेटे को भी ट्रोल किया।

    मज़बूती से खड़ी रहीं शिल्पा

    मज़बूती से खड़ी रहीं शिल्पा

    हालांकि शिल्पा शेट्टी जैसा मज़बूत व्यक्तित्व कम ही देखने को मिलता है। उन्होंने खुद को संभालने के लिए थोड़ा वक्त लिया और उसके बाद वो मुस्कुराते हुए कैमरों के सामने वापस लौटीं। हर किसी ने शिल्पा के हिम्मत और हौसले की दाद भी दी है। इस तरह कैमरा के सामने आने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए और शिल्पा ने अपने परिवार के लिए वो हिम्मत दिखाई।

    भगवान पर रखा पूरा भरोसा

    भगवान पर रखा पूरा भरोसा

    जब राज कुंद्रा जेल में थे तो शिल्पा शेट्टी ने भगवान पर पूरा भरोसा रखा। उन्होंने हर साल अपने घर पर गणपति भी विराजित किए और दूसरी ओर वो वैष्णो देवी के दर्शन करने भी गईं। आखिरकार उनकी दुआएं काम आईं और राज कुंद्रा को कई हफ्ते जेल में बिताने के बाद जम़ानत मिल गई।

    बहन के लिए भी प्रार्थना

    बहन के लिए भी प्रार्थना

    लेकिन इस बार शमिता शेट्टी भी इस मुश्किल घड़ी में शिल्पा से दूर बिग बॉस ओटीटी के घर में बंद थीं। हालांकि शमिता ने पहले ही दिन बताया कि वो घर में आने को लेकर काफी असमंजस में थीं क्योंकि उनका परिवार इस समय बहुत ही बुरे दौर से गुज़र रहा है। लेकिन चूंकि शमिता कमिटमेंट कर चुकी थीं इसलिए वो बिग बॉस के घर पहुंची। बिग बॉस ओटीटी के बाद शमिता बिग बॉस 15 में पहुंची और इस बार शिल्पा ने उनका पूरा साथ दिया।

    पटरी पर लौट चुका है जीवन

    पटरी पर लौट चुका है जीवन

    अब शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार का जीवन पटरी पर लौट चुका है। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी समिषा का दूसरा जन्मदिन भी धूमधाम से अलीबाग में मनाया। हालांकि, राज कुंद्रा अभी भी कैमरों से दूरी बनाकर ही चलते हैं लेकिन शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से अपनी अगली फिल्म के साथ दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं। उम्मीद करते हैं कि सुखी के साथ वो फिर से दर्शकों का दिल जीत पाएं।

    English summary
    Shilpa Shetty introduces herself in and as Sukhi in her new film poster. The tagline of the film says Bedhadak, Beparwaah, Besharam.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X