For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, बोल डाली ये बात!

    |

    कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर कुछ ऐसे विवाद सामने आए थे जिसके बाद वो गिरफ्तार किए गए थे। उनका नाम पॉर्नोग्राफी केस से जुड़ा था। हालांकि कुछ समय के बाद वो घर पर वापस आ गए थे। अब खबर आ रही है कि राज कुंद्रा ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और कुछ ऐसा कह डाला है जो कि खबरों में है। राज ने अपने ट्विटर पर एक फोटो के साथ एक नोट लिखा,

    कंगना रनौत का खुलासा, बचपन में उनको क्यों सभी बुलाते थे इंदिरा गांधी?कंगना रनौत का खुलासा, बचपन में उनको क्यों सभी बुलाते थे इंदिरा गांधी?

    जिसमें उन्होंने एक चौड़े गिलास के साथ एक हुडी और एक फेस मास्क पहना हुआ है। राज ने अपने ट्विटर पर मामले के बारे में अपनी भावना लिखी और यहां तक ​​कि ट्रोलर्स को 'चुप रहने' की सलाह भी दी।

    कुंद्रा ने लिखा, "वन ईयर टुडे #ArthurRoad से रिलीज़ हुई, यह समय की बात है न्याय दिया जाएगा! सच्चाई जल्द ही सामने आएगी! शुभचिंतकों का धन्यवाद और ट्रोलर्स को एक बड़ा धन्यवाद, आपने मुझे मजबूत बनाया # पूछताछ #शब्द #मीडियाट्रियल #ट्रोलर्स।"

    बता दें कि उनके मुताबिक काफी जल्दी इस केस से कोई बड़ा खुलासा होने वाला है। जिस तरह से उन्होने ये ट्वीट किया वो काफी पसंद किया जा रहा है।

    राज कुंद्रा अपने सोशल मीडिया पोस्ट और शिल्पा शेट्टी के कारण अक्सर खबरों का हिस्सा रहते हैं। कई बार उनको रियालिटी शो में शिल्पा शेट्टी के साथ देखा गया है। वो स्टार पति होने के साथ साथ एक बड़े बिजनेसमैन हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Shilpa Shetty's husband Raj Kundra, who was arrested in pornography case, broke the silence! His Tweet goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X