For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करोड़ों के धोखाधड़ी में FIR पर शिल्पा शेट्टी का दर्दनाक पोस्ट- मैंने 28 साल मेहनत की, बहुत दर्द होता है

    |

    शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी पर मुकदमा दर्ज करावाया गया है। लगातार खुद के परिवार पर हो रहे इस निजी हमले से शिल्पा शेट्टी काफी दुखी हैं। शिल्पा शेट्टी ने इस संबंध में एक लंबा बयान जारी कर बोला है कि उनकी छवि को खराब किया जा रहा है।

    शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का कहना है कि यह सब उनके खिलाफ एक षडयंत्र है। रिपोर्ट अनुसार एक व्यापारी ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ चीटिंग का आरोप लगाया है। व्यापारी का कहना है कि उन्हें इसके लिए 1.51 करोड़ की क्षतिपूर्ति चाहिए। शिल्पा शेट्टी ने इस संबंध में इंस्टाग्राम पर एक बड़ा पोस्ट लिखा है।

    शिल्पा शेट्टी ने लिखा है कि राज कुंद्रा और मेरे नाम पर एफआईआर सुनकर मुझे सदमा लगा है। मैं यह साफ तौर पर कहना चाहती हूं कि एसएफएल फिटनेस काशिफ खान चलाते हैं। उन्होंने इस ब्रांड के नाम के राइट लिए हैं। इसी नाम से जिम खोलकर सभी डील उन्होंने की हैं। उन्होंने किससे क्या ट्रांजैक्सन किया है यह हमें नहीं पता है।

    यह कंपनी भी साल 2014 में बंद-शिल्पा शेट्टी

    यह कंपनी भी साल 2014 में बंद-शिल्पा शेट्टी

    शिल्पा शेट्टी ने लिखा है कि सभी ने काशिफ खान से डील की है। एक पैसा भी हमने नहीं लिया है। यह कंपनी भी साल 2014 में बंद हो गई थी। इस कंपनी को काशिफ खान ने ही संभाला है। शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार पर लगातार हो रहे निजी आरोपों पर अपनी तकलीफ जाहिर की है।

    28 साल से कड़ी मेहनत कर रही हूं- शिल्पा शेट्टी

    28 साल से कड़ी मेहनत कर रही हूं- शिल्पा शेट्टी

    शिल्पा शेट्टी ने कहा कि मैं पिछले 28 साल से कड़ी मेहनत कर रही हूं। मैं देखती हूं कि मेरा नाम और छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। भारत के नागरिक के तौर पर मेरे अधिकारों की सुरक्षा की जानी चाहिए। कृतज्ञात के साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ नितिन बराई नाम के बिजनेस मैन ने शिकायत दर्ज कराई है।

    पैसे मांगने पर दी थी धमकी

    पैसे मांगने पर दी थी धमकी

    मुंबई के बांद्रा स्थित पुलिस ने विभिन्न धारातों के तहत एफआईआर दर्ज कर दी है। नितिन बराई ने अपनी शिकायत में कहा है कि जुलाई 2014 में उन्हें बोला गया था कि पुणे में एक जिम और स्पा खोला जाएगा। लेकिन उनसे पैसे लेकर खुद के लिए इस्तेमाल किया गया है।बराई से 1 करोड़ के करीब का निवेश भी कराया गया। पैसे मांगने पर उन्हें धमकी भी दी गई है। बताया जा रहा है कि इस पूरे धोखाधड़ी मामले में जल्द पुलिस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा से पूछताछ कर सकती है।

    English summary
    Here read Shilpa Shetty Raj Kundra Cheating case actress says my reputation damaged
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X