For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राज कुंद्रा पोर्न केस में हाथ लगा बड़ा सबूत: 90 एडल्ट फिल्मों का वितरण, 4 एडल्ट ऐप्स, सीक्रेट लॉकर!

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का पोर्न फिल्म केस को लेकर एक नई अपडेट सामने आ रही हैं। राज कुंद्रा केस में मुंबई क्राइम ब्रांच लगातार अपनी जांच को तेजी से बढ़ा रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर 4 और एडल्ट ऐप्स के साथ 90 एडल्ट फिल्म वितरण का मामला सामने आया है।

    राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस पहले से अधिक गंभीर बना दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई क्राइम ब्रांच को एक बड़ा सबूत मिला है। जब से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है तभी से हॅाटशॅाट्स ऐप का जिक्र हो रहा है। रिपोर्ट अनुसार राज कुंद्रा वेब सीरीज में रोल दिलाने के बहाने से हॅाटशॅाट्स ऐप के लिए शूटिंग करवाने का काम होता था।

    बोल्ड कंटेंट इसी हॅाटशॅाट्स ऐप पर रिलीज किया जाता था। लेकिन अब राज कुंद्रा के पास 4 अधिक ऐप्स होने का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक या दो नहीं बल्कि राज कुंद्रा 4 भिन्न पोर्नोग्राफी ऐप्स से जुड़े हुए हैं। जिसकी जानकारी पुलिस को मिली है।

    4 अन्य बोल्ड ऐप्स

    4 अन्य बोल्ड ऐप्स

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज कुंद्रा अन्य पोर्नोग्राफी ऐप्स से जुड़े हुए हैं। जांच अधिकारी के अनुसार गूगल प्ले स्टोर से हॅाटशॅाट को हटा दिया गया था। जिसके बाद राज कुंद्रा ने अन्य 4 ऐप्स को भी बोल्ड कंटेंट भेजने के लिए तैयार रखा था। पुलिस इस मामले में अभी जांच कर रही हैं।

    90 अश्लील फिल्मों का वितरण

    90 अश्लील फिल्मों का वितरण

    एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्मों के वितरण का काम अरविंद श्रीवास्तव से करवाया था। अरविंद श्रीवास्तव अश्लील फिल्मों को आगे बढ़ाने का काम करता था। इस ताजा रिपोर्ट के अनुसार 90 अश्लील फिल्मों के वितरण काम अरविंद श्रीवास्तव ने किया था। अरविंद श्रीवास्तव राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस का काम देखा करते थे। इन सभी 90 फिल्मों को यूपी और मध्य प्रदेश में फैलाया गया है।

    इस तरह से बैंक में जमा होता था सारा पैसा

    इस तरह से बैंक में जमा होता था सारा पैसा

    इससे जो भी पैसा अरविंद श्रीवास्तव को मिलता था वो उसे अपनी पत्नी के बैंक खातों में जमा करवाता था। इन दोनों खातों को 2021 मार्च में पुलिस ने अपनी निगरानी में रखा हुआ है। एक रिपोर्ट में ये भी सामने आया कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का जॅाइंट अकाउंट है। इस अकाउंट में भी राज कुंद्रा पैसे जमा करवाते थे। पुलिस इन सभी पर बारीकी से जांच कर रही है।

    सीक्रेट लॅाकर का भी चला पता

    सीक्रेट लॅाकर का भी चला पता

    क्राइम ब्रांच का पूरा फोकस अब इस बैंक खाते की जानकारी जुटाने में। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को शक है कि इसी खाते में पोर्न फिल्म की सारी कमाई जुटा कर रखी जाती थी। क्राइम ब्रांच की चार सदस्यीय की टीम इस पर अलग से काम कर रही है। पुलिस को सीक्रेट लॅाकर का भी पता चला है जो कि विआन इंडस्ट्रीज के दफ्तर से मिला है।

    English summary
    Shilpa Shetty husband Raj Kundra Case update 90 adult films distribution 4 adult content apps, Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X