For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मिली जमानत, शर्लिन चोपड़ा ने बोली इतनी बड़ी बात, गंभीर आरोप

    By Filmibeat Desk
    |

    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में दो महीने बाद जमानत मिल गई है। राज कुंद्रा लगातार खुद पर लगे आरोप को गलत बताते हुए कोर्ट से जमानत मांग रहे थे। काफी कोशिश के बाद राज कुंद्रा को घर जाने का मौका मिला है। लेकिन ऐसा मालूम होता है कि राज कुंद्रा की जमानत से सबसे अधिक दुख शर्लिन चोपड़ा को हुआ है।

    राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शर्लिन चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ कई पोस्ट किए हैं। राज कुंद्रा को जमानत मिलने पर भी शर्लिन चोपड़ा ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए राज कुंद्रा पर तंज कसा है।

    शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर सीधे तौर पर निशाना लगाते हुए ये कह दिया है कि राज कुंद्रा को 6 महीने तक जेल में ही रखना चाहिए था। शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के ट्विटर अकाउंट के बायो का स्क्रीनशॅाट भी लिया है। इस स्क्रीनशॅाट को शेयर करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने लिखा है कि क्या प्यारा सा ट्टिटर बायो है।

    शर्लिन चोपड़ा और राज कुंद्रा

    शर्लिन चोपड़ा और राज कुंद्रा

    राज कुंद्रा ने अपनेट्विटर बायो में लिखा है कि रास्ते का सही चुनाव ही जिंदगी है। आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने इस पूरे मामले पर राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाया है। शर्लिन चोपड़ा ने क्राइम ब्रांच को दिए गए बयान में ये कहा था कि राज कुंद्रा मेरे मेंटर थे। मुझे यह कहकर शूट में गुमराह किया जाता था कि जो भी हम कर रहे हैं वो ग्लैमर है।

    शर्लिन चोपड़ा ने किया खुलासा

    शर्लिन चोपड़ा ने किया खुलासा

    शर्लिन चोपड़ा ने ये भी बताया था कि खुद राज कुंद्रा ने उनसे ये कहा था कि शिल्पा शेट्टी को तुम्हारे वीडियो और फोटो अच्छे लगते हैं। राज कुंद्रा ने मुझे यकीन दिलाया कि न्यूड और पोर्न आम बात है। वहीं एबीपी न्यूज से बातचीत में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि उन्हें लग रहा था कि राज कुंद्रा 6 महीने तक जेल में बंद रहेंगे।

    शर्लिन चोपड़ा को पैसे नहीं मिले

    शर्लिन चोपड़ा को पैसे नहीं मिले

    शर्लिन चोपड़ा ने ये भी कहा कि राज कुंद्रा द्वारा शूट किए गए 3 वीडियोज के पैसे उन्हें अभी तक नहीं दिए गए हैं। गौरतलब है कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया थाराज कुंद्रा को 50 हजार के निजी मुचलके पर बेल दी गई है। अपनी जमानत अर्जी में राज कुंद्रा ने कहा है कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है। उनके खिलाफ चार्जशीट में कोई सबूत नहीं है।

    English summary
    Shilpa Shetty husband Raj Kundra bail sherlyn chopra statement viral,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X