For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पैर फ्रैक्चर होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने ऐसे किया योगा, वीडियो में दिखाई हिम्मत

    |

    शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को दुर्घटना के कारण अपनी दिनचर्या से ब्रेक लेना पड़ा। शेट्टी का हाल ही में एक फिल्म के सेट पर एक दुर्घटना का शिकार होना पड़ा, जिसकी वह शूटिंग कर रही थीं। उसने अपने खंडित पैर की एक तस्वीर साझा करने के लिए इसे सोशल मीडिया पर मजाकिया अंदाज में इसे कैप्शन दिया - "उन्होंने कहा, रोल कैमरा एक्शन -" ब्रेक ए लेग! 6 सप्ताह के लिए कार्रवाई से बाहर, लेकिन मैं जल्द ही मजबूत और बेहतर होकर वापस आऊंगा। तब तक दुआ में याद रखियेगा। दुआ हमेशा काम करती है आभार के साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।

    उनकी लड़ाई की भावना से हर कोई हैरान है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर ने उनके साहस की कुछ हद तक सराहना की। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर स्ट्रेच का अभ्यास करते हुए एक और वीडियो साझा किया और वह एक जागरूक योगी है। एक्ट्रेस ने कहा है कि 'जोड़ टूटा है, हिम्मत नहीं। योग से ही होगा, 'उसने पुष्टि की क्योंकि उसने अपनी सहायक कुर्सी पर कुछ नरम हिस्सों का अभ्यास किया था।

    अपने वीडियो को एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया - "10 दिनों के आराम के बाद, मुझे एहसास हुआ ... खिंचाव न करने के लिए कोई कारण पर्याप्त नहीं है। इसलिए, भले ही चोट के लिए मुझे कुछ हफ्तों के लिए आराम करना पड़े, निष्क्रियता आपको रूखा बना सकती है। इसलिए... मैंने पर्वतासन की दिनचर्या का अभ्यास करने का फैसला किया, इसके बाद उत्थिता पार्श्वकोणासन का अभ्यास किया, और भारद्वाजसन के साथ समाप्त हुआ। कोई भी व्यक्ति जो फर्श पर बैठने में असमर्थ है, या घुटने या पीठ दर्द से पीड़ित है, कुर्सी पर इन हिस्सों को कर सकता है।

    ये आसन रीढ़ और पीठ की मांसपेशियों के लचीलेपन को मजबूत और बेहतर बनाने के लिए फायदेमंद होते हैं, और पाचन तंत्र के लिए भी सहायक होते हैं। हालांकि, गर्भावस्था के दौरान तीसरी मुद्रा 'भारद्वाजसन (घुमावदार मुद्रा)' से बचना चाहिए। किसी भी चीज को अपनी दिनचर्या में आड़े न आने दें। आप केवल यह विश्वास करके और चीजों को बदलने की इच्छा रखते हैं कि आप सबसे बड़ी बाधाओं को दूर कर सकते हैं।एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ कुछ उपयोगी योग मुद्राएं साझा कीं और हर समय सचेत रहने की आवश्यकता बताई।

    English summary
    Shilpa Shetty has all the fighting spirit and her recent video from her post-fracture parts ,have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X