For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिल्पा शेट्टी की पहली फिल्म बाजीगर के 28 साल पूरे, शेयर किया ये शानदार पोस्ट

    By Filmibeat Desk
    |

    भारतीय सिनेमा ने 1993 की बाजीगर के साथ सबसे साहसी और ट्विस्ट प्लाट वाली फिल्म को देखा। प्रतिशोध की गाथा ने बॉक्स ऑफिस पर और आलोचकों की खिड़की पर एक बड़ी सफलता बन गई। जबकि फिल्म कई मायनों में परिभाषित कर रही थी, इसने दर्शकों को उनकी ब्लॉकबस्टर क्वीन - शिल्पा शेट्टी को उपहार के रूप में दिया!

    शिल्पा शेट्टी ने पारंपरिक मार्ग को छोड़ शाहरुख खान और काजोल के साथ अपनी शुरुआत के लिए एक रोमांचक और पाथ ब्रेकिंग ड्रामा का विकल्प चुना। अपनी पहली पेशकश के साथ, अभिनेत्री एक सफल स्टार के रूप में सामने आई। उनके प्रदर्शन में मासूमियत और शो अपने नाम करने वाले करिश्मे ने उनके समय में एक के बाद एक हिट फिल्मे जैसे मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, रिश्ते, अपने, फिर मिलेंगे, धड़कन, और लाइफ इन ए मेट्रो के साथ राज किया।

    अपनी यात्रा को याद करते हुए, शिल्पा शेट्टी ने बाजीगर से अपने इंस्टाग्राम पर एक असेंबल वीडियो पोस्ट किया। अभिनेत्री ने लिखा, "धन्यवाद! धन्यवाद! धन्यवाद !! पिछले 28 वर्षों में आपके सभी प्यार, समर्थन, प्रोत्साहन, चिंता, प्रार्थना और आशीर्वाद के लिए! (अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा !) आप सभी को प्यार!

    उन्होंने आगे कहा, "बधाई हो, #TeamBaazigar♥️🥳! यह कितना शानदार सफर रहा है। अगले 28 का इंतजार है।"

    'गिरफ्तार करो कंगना रनौत को'- आजादी को भीख बताए जाने वाले बयान पर नवाब मल्लिक बोले- पद्मश्री वापस लो'गिरफ्तार करो कंगना रनौत को'- आजादी को भीख बताए जाने वाले बयान पर नवाब मल्लिक बोले- पद्मश्री वापस लो

    फिल्म में अपने अभूतपूर्व काम के लिए, शिल्पा शेट्टी ने उस वर्ष फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए नामांकन भी हासिल किया था । आज तक, पावरहाउस कलाकार की भूमिका दर्शकों के दिलो पर कायम है ।

    English summary
    Shilpa Shetty baazigar 28 years complete share this video and thanks to fans
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X