For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिल्पा शेट्टी - राज कुंद्रा की शादी की 11वीं सालगिरह - शेयर की मज़ेदार तस्वीरें

    |

    शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पावर कपल हैं। दोनों ने 22 नवंबर को अपनी शादी के 11 साल पूरे कर लिए और इस मौके पर शिल्पा ने जहां एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया वहीं राज हमेशा की तरह मस्ती के अंदाज़ में नज़र आए और उन्होंने एक वीडियो शेयर किया।

    शिल्पा शेट्टी ने अपनी और राज की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - बिना किसी मिलावट का प्यार। यही असली कमाई है। आज 11 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी मेरी नज़रें सिर्फ तुम पर टिकी रहती हैं। अब तो साल गिनने भी छोड़ दिए हैं।

    वहीं राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी और अपना एक एनिमेशन किरदार वाला वीडियो बनाकर लिखा - मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा। अगर इस ज़िंदगी के बाद कुछ है तो मैं तब भी तुमसे इतना ही प्यार करता रहूंगा।

    पहली मुलाकात

    पहली मुलाकात

    शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुलाकात एक बिज़नेस मीटिंग के दौरान हुई थी। राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रैंड S2 के प्रमोशन के लिए शिल्पा की मदद की थी।

    अफेयर की खबरें उड़ने लगीं

    अफेयर की खबरें उड़ने लगीं

    कुछ समय बाद इन दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं लेकिन उस समय राज ने उन खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि हम बस अच्छे दोस्त हैं और हम बीच पर बिज़नेस को लेकर बातचीत होती है।

     साथ में बिताने लगे समय

    साथ में बिताने लगे समय

    समय के साथ साथ दोनों एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताने लगे और दोनों ही अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते थे।

    खास इंसान का ज़िक्र

    खास इंसान का ज़िक्र

    इसके बाद एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अपनी ज़िंदगी में एक खास इंसान के आने का ज़िक्र किया। हालांकि तब भी शिल्पा ने राज कुंद्रा का नाम नहीं लिया। राज उस वक्त अपनी पहली पत्नी के साथ तलाक का केस लड़ रहे थे.

    साथ होकर अच्छा लगता है

    साथ होकर अच्छा लगता है

    शिल्पा ने कहा कि वो मेरी काफी इज्जत करते हैं और जो मैं कुछ भी करूं उसे समझते हैं। मैं बहुत समय से अकेली थी। और अब उनके साथ होकर मुझे काफी अच्छा लगता है।

    2009 में शादी

    2009 में शादी

    इन दोनों ने 22 नवंबर 2009 को शादी की। ये शादी पारंपरिक रीति रिवाज़ के साथ हुई और शिल्पा शेट्टी एक मैंगलोरियन दुलहन के लिबास में नज़र आई। शादी की सारी रस्में, शिल्पा के दोस्त के फार्महाउस से हुई थीं।

    आई थीं अड़चनें

    आई थीं अड़चनें

    हालांकि शिल्पा की शादी के पहले, राज की पत्नी ने उन पर घर तोड़ने का इल्ज़ाम लगाया और कहा कि शिल्पा को आसानी से कोई भी आदमी मिल सकता था। लेकिन उन्हें मेरा ही पति मिला।

    हुई थीं परेशान

    हुई थीं परेशान

    राज की पत्नी के बयान सुनकर शिल्पा काफी परेशान हुई थीं। लेकिन उन्होंने कहा कि जब कविता ने राज को छोड़ा तब वो राज को जानती भी नहीं थीं। राज कुंद्रा ने भी मीडिया को यही बयान दिया।

    प्यार में डूबा कपल

    प्यार में डूबा कपल

    राज ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें शिल्पा का घरेलू होना बहुत पसंद है। वो परफेक्ट हाउसवाइफ और सुपरमॉम हैं। वहीं शिल्पा का कहना है कि राज पूरा DDLJ वाले राज हैं। और उन्हें ये बात बहुत पसंद है।

    प्यारा सा परिवार

    प्यारा सा परिवार

    2012 में शिल्पा ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। इसके बाद 2020 में शिल्पा अपनी बेटी समीषा को घर लाईं। शिल्पा अकसर अपने परिवार के साथ की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं।

    English summary
    Shilpa Shetty and Raj Kundra celebrated 11 years of togetherness with super cute and cuddly pictures.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X