For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा को घर लाईं शिल्पा शेट्टी, देखिए तस्वीरें

    |

    शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा हाल ही में सरोगेसी के माध्यम से एक प्यारी से बेटी के माता पिता बने हैं जिसका नाम रखा गया है समीषा शेट्टी कुंद्रा। समीषा का जन्म 15 फरवरी को हुआ था और शिल्पा राज आज अपनी बेटी को घर ले आए हैं।

    अपनी नन्हीं सी गुड़िया के साथ शिल्पा की तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं। उनके साथ पति राज कुंद्रा और समीषा के बड़े भईया वियान राज कुंद्रा भी दिखे।

    गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी 37 साल की उम्र में पहली बार मां बनी थीं और उस दौरान ये कहकर वो काफी कंट्रोवर्सी में आ गई थीं कि वो किसी को सलाह नहीं देंगी कि इतनी ज़्यादा उम्र में बच्चे पैदा करे।

    बहरहाल अब शिल्पा और राज का परिवार बेटी के साथ पूरा हो चुका है। यहां देखिए उनकी प्यारी तस्वीरें -

    पहली तस्वीर

    पहली तस्वीर

    शिल्पा शेट्टी ने 20 फरवरी को ये बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उनके परिवार में एक बेटी का स्वागत करने जा रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने बेटी का नाम समीषा रखा है।

    भगवान का रूप

    भगवान का रूप

    समीषा का अर्थ है भगवान का रूप। शिल्पा ने लिखा कि हमारी बेटी इस नाम को भगवान लक्ष्मी के रूप में सार्थक करती है। उस पर अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखिएगा।

     काफी समय से कोशिश

    काफी समय से कोशिश

    मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि वो पांच साल से बच्चे के लिए कोशिश कर रही हैं। मैंने निकम्मा साईन कर ली थी और हंगामा के लिए अपनी तारीखें दे दी थीं। हमने नहीं पता था कि आने वाला समय खुशियां लेकर आएगा।

    फरवरी में गुड न्यूज़

    फरवरी में गुड न्यूज़

    शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को फरवरी में ये गुड न्यूज़ मिली कि वो वापस माता पिता बनने वाले हैं। दोनों ने ही अपने पूरे महीने का शेड्यूल ठीक किया और ज़रूरी काम निपटाए।

    लोगों को दिया धन्यवाद

    लोगों को दिया धन्यवाद

    शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद दिया जिन्होंने मेहनत करके सारा काम जल्दी निपटाने में उनका पूरा साथ दिया। सभी लोग पूरे महीने काम पूरा करने में जुटे रहे।

    लंबी छुट्टी

    लंबी छुट्टी

    समीषा को घर लाने के बाद शिल्पा शेट्टी अब लंबी छुट्टी पर जा चुकी हैं। उन्होंने बताया कि वो हमेशा से चाहती थीं कि एक बेटी के साथ उनका परिवार पूरा हो जाए।

    पहले ही सोचा नाम

    पहले ही सोचा नाम

    शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने समीषा नाम तब ही सोच लिया था जब वो केवल 21 साल की थीं। मैं हमेशा से चाही थी कि मेरी एक बेटी हो। शिल्पा और उनका पूरा परिवार एक साथ भगवान के दर्शन करने और धन्यवाद देने भी गया।

    मिल रही है बधाईयां

    मिल रही है बधाईयां

    शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड में चारों ओर से घर में इस नई खुशी के लिए बधाईयां मिल रही हैं। उनके फैन्स भी उन्हें लगातार उनके सोशल मीडिया हैंडल पर बधाई संदेश दे रहे हैं।

    मिल रहे थे ताने

    मिल रहे थे ताने

    गौरतलब है कि रंगोली ने शिल्पा शेट्टी पर ताना कसते हुए ट्वीट किया था उनकी बहन कंगना की सलाह पर रंगोली एक बच्ची को गोद ले चुकी हैं जो जल्दी ही उनके परिवार के साथ होगी। वो बाकी लोगों को भी ऐसी सलाह देंगी कि बेसहारा बच्चों को नाम दें और उनकी ज़िंदगी में खुशियां लाएं।

    पूरा हुआ परिवार

    पूरा हुआ परिवार

    बहरहाल अगर सारी निगेटिविटी को दूर कर दिया जाए तो फिलहाल शिल्पा शेट्टी काफी खुश हैं और उनकी बेटी के साथ पहली होली शानदार हो। होली की ढेर सारी बधाईयां।

    English summary
    Shilpa Shetty and Raj Kundra became parents to a daughter via surrogacy and they brought Samisha home. See Pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X