»   » मुनमुन सेन की मम्मी अभिनेत्री सुचित्रा सेन की हालत अब भी स्थिर

मुनमुन सेन की मम्मी अभिनेत्री सुचित्रा सेन की हालत अब भी स्थिर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
फिल्म 'आंधी' से हिंदी सिनेमा में आंधी उड़ाने वाली खूबसूरत अदाकारा सुचित्रा सेन की हालत अब भी स्थिर है, हालांकि डॉक्टरों की ओर से कहा जा रहा है कि वह अब खतरे से बाहर हैं लेकिन उन्हें अभी भी अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। छाती के संक्रमण का इलाज करा रहीं सुचित्रा सेन की हालत रविवार रात अचानक से बिगड़ गयी थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन में कहा है कि सुचित्रा सेन की हालत अब स्थिर है। उनकी सांस और धड़कनें भी सामान्य हो गई हैं। उन्होंने नाश्ता किया और अब उन्हें पहले की अपेक्षा आराम है। उनकी हालत पर लगातार नजर रखी जा रही है।"

मालूम हो कि बड़े पर्दे पर उनकी पहली फिल्म 'शैरे छुत्तौर' (बंगाली) थी। उन्हें बंगाली की 'दीप ज्वाले जाय' और 'उत्तर फालगुनी' सरीखी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वहीं, हिन्दी में वह 'देवदास', 'बंबई का बाबू' और 'ममता' और 'आंधी' सरीखी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।

वर्ष 1978 में अपने सिनेमाई करियर को अलविदा कहने वाली यह अभिनेत्री 'सात पाके बंधा' के लिए वर्ष 1963 में मास्को फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीत चुकी हैं। फिल्मों से संन्यास के बाद से वह एकांतपूर्ण जीवन जी रही हैं। वह सिर्फ अपनी अदाकारा बेटी मुनमुन सेन और नातिन रीमा और रिया सेन से ही मिलती हैं।

English summary
The condition of iconic Bengali actress Suchitra Sen, who was shifted to the critical care unit (CCU) of a nursing home, has stabilised, a medical bulletin said Monday.
Please Wait while comments are loading...