For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शादी के कुछ दिनों बाद की शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम से हटाया 'मिसेज अख्तर' का टैग!

    |

    फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था और फैंस ने कहा था कि ये जोड़ी काफी कमाल की है। शादी के बाद शिबानी ने फरहान अख्तर का सरनेम अपनी प्रोफाइल में जोड़ा था लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद, शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम बायो से 'मिसेज अख्तर' को हटा दिया है। उन्होंने पिछले महीने फरहान अख्तर से शादी की थी।

    <strong>कौन है विजय बर्से? फिल्म 'झुंड' में अमिताभ बच्चन ने निभाया है इस दमदार शख्सियत का किरदार!</strong>कौन है विजय बर्से? फिल्म 'झुंड' में अमिताभ बच्चन ने निभाया है इस दमदार शख्सियत का किरदार!

    ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी डिस्प्ले पिक्चर के साथ-साथ अपना नाम भी बदल लिया है। उसने अपना नाम शिबानी दांडेकर-अख्तर और अपने बायो को 'निर्माता, प्रस्तुतकर्ता, अभिनेत्री, गायिका और श्रीमती अख्तर' में बदल दिया था।

    लेकिन एक बार फिर से उन्होने अपनी प्रोफाइल में बदवाल किया है और मिसेज अख्तर को हटा दिया है। हालांक उनका नाम अभी भी शिबानी दांडेकर-अख्तर है। गुरुवार को, शिबानी ने अपनी सास शबाना आज़मी की तारीफ की थी, जो आगामी श्रृंखला हेलो के टीज़र में दिखाई दीं।

    टीजर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए शिबानी ने लिखा, "यह अविश्वसनीय है। @halotheseries में @azmishabana8 का इंतजार नहीं कर सकता। 24 मार्च सुपर एक्साइटेड सुपर गर्व।"

    शिबानी दांडेकर और फरहान काफी समय से एक दूसरे को डेट करते रहे थे। इसके बाद उन्होने शादी की थी। इस शादी के दौरान उनके कई करीबी और परिवार के लोग नजर आए थे।

    English summary
    Farhan Akhtar's Wife Shibani Dandekar removed the tag of 'Mrs Akhtar' from Instagram! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X