For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती की रिहाई को लेकर बॉलीवुड में मांग तेज, इन सेलेब्स ने मांगा रिया के लिए न्याय

    |

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग डीलर से ड्रग्स खरीदने के मामले में रिया चक्रवर्ती व उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया। वहीं रिया को कई बॉलीवुड सितारों का समर्थन भी मिल रहा है। रिया चक्रवर्ती की दोस्त और शिबानी दांडेकर केंद्रीय एजेंसियों की जांच के दौरान से ही उनका समर्थन कर रही हैं।

    ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज, जेल में ही रहेंगे भाई-बहन

    अब शिबानी ने ट्विटर पर एक रिया चक्रवर्ती का फोटो शेयर किया है। इस फोटो को उन्होंने हैशटैग #ReleaseRhea के साथ पोस्ट किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में अपने दोस्त को रिहा करने की मांग करते हुए #ReleaseRhea और #JusticeforRhea हैशटैग यूज किए हैं।

    शिबानी दांडेकर अकेली नहीं हैं जो रिया चक्रवर्ती के जमानत की मांग कर रही है। फिल्म 'मेरे डैड की मारुति' में रिया चक्रवर्ती के साथ सह अभिनेता साकिब सलीम ने भी इंस्टाग्राम में एक फोटो शेयर कर रिया को छोड़े जाने की मांग की है। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए #ReleaseRhea#JusticeForRhea #JusticeForSushant हैशटैग का यूज किया है।

    इन सितारों ने भी की रिया की रिहाई की मांग

    इन सितारों ने भी की रिया की रिहाई की मांग

    शिबानी डांडेकर, साबिक सलीम के साथ साथ फिल्म मेकर कबीर सिंह की पत्नी मिनी माथुर, शिबानी की बहन अनुशा डांडेकर ने भी रिया चक्रवर्ती की फोटो शेयर कर उनके रिहाई की मांग की है। इन सभी लोगों ने रिया की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में #releaserhea #justiceforrhea हैशटैग यूज किए हैं।

    रिया 8 सितंबर को हुईं गिरफ्तार

    रिया 8 सितंबर को हुईं गिरफ्तार

    बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया पर आरोप हैं कि वे ड्रग्स डीलर के सीधे संपर्क में थी और उनसे ड्रग्स खरीदती थी।

    नहीं मिली जमानत

    नहीं मिली जमानत

    रिया चक्रवर्ती व शौविक समेत अन्य आरोपियों की बेल याचिका आज सेशन कोर्ट ने खारिज कर दी है। इसका मतलब ये है कि शुक्रवार के बाद शनिवार और रविवार तो और एक्ट्रेस को जेल में काटने होंगे। अब उनके वकील द्वारा हाईकोर्ट का रुख किया जाएगा।

    कई गिरफ्तारियां

    कई गिरफ्तारियां

    सुशांत सिंह राजपूत मौत में जांच कर रही इंफोर्समेंट डायरेक्ट्रेट (ईडी) को रिया चक्रवर्ती के फोन और व्हाट्सऐप चैट में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी इस मामले की जांच कर रही है। ड्रग्स में मामले में एनसीबी पहले ही रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और हाउस हेल्प दिपेश सावंत और ड्रग पैडलर गौरव आर्या को गिरफ्तार कर चुकी है।

    रिया चक्रवर्ती

    रिया चक्रवर्ती

    रिया चक्रवर्ती फिलहाल मुंबई की भायखाला जेल में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के जमानत पर कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। इससे पहले रिया की गिरफ्तारी के बाद उनकी ओर से दी गई बेल अर्जी को अदालत ने खारिज करते हुए उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

    English summary
    Shibani Dandekar & other bollywood celeb demond to Release Rhea ask justice for Rhea Chakraborty
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X