For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किंग खान शाहरुख का जन्मदिन आज, देखें सीक्रेट पार्टी की लीक्ड तस्वीरें

    |

    शाहरुख खान का आज जन्मदिन है और हर साल की तरह शाहरुख खान इस साल भी अपने जन्मदिन पर यानी दीवाली के ठीक एक दिन पहले अपने जन्मदिन की पार्टी दे रहे हैं। आज शाम 5 बजे शाहरुख खान के मुंबई स्थित घर मन्नत में शाहरुख खान की जन्मदिन पर एक प्रेस कॉंफ्रेंस रखी गयी है जिसमें लिमिटेड मीडिया को इनवाइट किया गया है। इस प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान शाहरुख खान मीडिया से मुखातिब होकर अपने फैन्स को उनको साथ और प्यार के लिए धन्यवाद देंगे और साथ ही मीडिया के लिए एक छोटी सी गेट टुगेदर रखी है जिसमें वो मीडिया से भी मिलेंगे और उनके साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाएंगे। शाहरुख खान के साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी इस प्रेस मीट में मौजूद रहेंगी।

    शाहरुख खान के लिए इस साल उनका जन्मदिन बहुत ही खास होने वाला है। क्योंकि इस साल शाहरुख के घर में उनके उनकी पत्नी गौरी खान और दोनों बच्चों के सिवा एक और नन्हा मेहमान अबराम भी है। अबराम के आने से शाहरुख खान बेहद खुश हैं। हालांकि अभी तक अबराम की झलक तक शाहरुख ने मीडिया को लेने नहीं दी है। ईद के मौके पर भी अबराम को मीडिया की नज़रों से दूर ही रखा गया था। लेकिन मीडिया को उम्मीद है कि शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर शायद शाहरुख खान का पूरा परिवार मौजूद हो और उन्हें अबराम की भी झलक मिल जाए।

    शाहरुख खान वैसे तो हर साल अपने जन्मदिन पर अपने मीडिया के दोस्तों के लिए पार्टी ऑर्गेनाइज करते हैं। लेकिन कभी कभी शाहरुख खान अपने लिए कुछ सीक्रेट पार्टियां भी रखते हैं। अक्सर इन पार्टियों के बारे में लोगों को पता भी नहीं चलता। ऐसी ही एक पार्टी की कुछ तस्वीरें हाल ही में लीक हुईं जिनमें शाहरुख खान मलाइका अरोड़ा खान के साथ डांस कर रहे हैं।

    शाहरुख खान के बर्थडे पर प्रेस मीट

    शाहरुख खान के बर्थडे पर प्रेस मीट

    आज शाहरुख खान का जन्मदिन है। इस अवसर पर हमेशा की तरह उन्होंने प्रेस कॉँफ्रेंस रखी है। जिसमें मीडिया उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देगी और साथ ही उनके साथ उनके जन्मदिन की खुशी बाटेंगी।

    शाहरुख खान की सीक्रेट पार्टी पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी

    शाहरुख खान की सीक्रेट पार्टी पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी

    शाहरुख खान अक्सर सीक्रेट पार्टी भी करते रहते हैं। लेकिन इन पार्टियों की जानकारी किसी को नहीं होती। इन पार्टियों में शाहरुख खान के करीबी बॉलीवुड दोस्त ही शामिल होते हैं।

    शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा खान

    शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा खान

    ये कुछ तस्वीरें शाहरुख खान की सीक्रेट पार्टी से लीक हुई हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख खान और मलाइका अरोडा़ खान नज़र आ रही हैं।

    मलाइका अरोड़ा खान के साथ डांस करते शाहरुख

    मलाइका अरोड़ा खान के साथ डांस करते शाहरुख

    मलाइका अरोड़ा खान और शाहरुख खान एक दूसरे के साथ डांस करते दिख रहे हैं। दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं।

    मलाइका और शाहरुख का छइयां छइयां डांस

    मलाइका और शाहरुख का छइयां छइयां डांस

    शाहरुख और मलाइका अरोड़ा ने बहुत पहले फिल्म दिल से में एक डांस नंबर किया था चल छइयां छइयां छइंया छंइया। ये गाना काफी हिट भी हुआ था।

    शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी

    शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी

    आज भी शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी पर शाम के वक्त बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जमावाड़ लगेगा।

    शाहरुख खान के बेटे अबराम की तस्वीर

    शाहरुख खान के बेटे अबराम की तस्वीर

    ये है शाहरुख खान के तीसरे बच्चे अबराम की तस्वीर। हालांकि शाहरुख ने अभी तक किसी को अबराम की झलक नहीं लेने दी है।

    अबराम को नैनी दूध पिलाती हुई

    अबराम को नैनी दूध पिलाती हुई

    अबराम इस तस्वीर मे अपनी नैनी की गोद में हैं और दूध पी रहे हैं। मीडिया ने ये तस्वीर शाहरुख के घर के बाहर खड़े रहकर ली।

    अबराम की झलक मीडिया को नहीं मिली

    अबराम की झलक मीडिया को नहीं मिली

    जिस तरह से ऐश्वर्या और आमिर ने भी अपने बच्चों की झलक मीडिया को नहीं दी थी और उन्हें काफी समय तक मीडिया की नज़रों से बचाए रखा था। उसी तरह शाहरुख खान भी अपने बेटे अबराम को मीडिया की नजरों से दूर रखे हुए हैं।

    अबराम है शाहरुख खान का सरोगेसी चाइल्ड

    अबराम है शाहरुख खान का सरोगेसी चाइल्ड

    अबराम शाहरुख खान का सरोगेसी चाइल्ड है। खबर के अनुसार गौरी खान की बहन के जरिये शाहरुख खान ने ये सरोगेसी चाइल्ड प्राप्त किया है।

    अबराम को लेकर हुई कई कॉंट्रोवर्सी

    अबराम को लेकर हुई कई कॉंट्रोवर्सी

    अबराम को लेकर काफी सारी कॉंट्रोवर्सी हुई थीं। शाहरुख खान पर कई सारे आरोप भी लगाये गये थे। लेकिन शाहरुख खान ने सभी कॉंट्रोवर्सी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

    शाहरुख ने दी सफाई

    शाहरुख ने दी सफाई

    शाहरुख खान ने कहा कि अबराम उनका सरोगेसी के जरिये पैदा हुआ चाइल्ड है। शाहरुख ने इस बात से भी इंकार किया कि उन्होंने अपने चाइल्ड का सेक्स डिटरमिनेशन टेस्ट कराया है।

    अबराम को लेकर शाहरुख बहुत पसेसिव

    अबराम को लेकर शाहरुख बहुत पसेसिव

    शाहरुख खान अबराम को लेकर काफी पसेसिव हैं। जब भी मीडिया अबराम को लेकर कुछ सवाल पूछती तो शाहरुख बड़े ही प्यार के साथ जवाब देते और बात को टाल जाते।

    अबराम की झलक को मीडिया बेताब

    अबराम की झलक को मीडिया बेताब

    अबराम की झलक पाने को मीडिया बेताब है। उन्हें लग रहा है कि शायद इस बार शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी के दौरान उन्हें अबराम की झलक दिख जाए।

    English summary
    Shahrukh Khan is celebrating his birthday today. Shahrukh Khan used to do a secret parties with his close friends. On his birthday Shahrukh every year keep birthday party.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X