For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शेरशाह ट्रेलर रिएक्शन - अक्षय कुमार हुए भावुक, फैन्स ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर की बेस्ट फिल्म

    |

    सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर विक्रम बत्रा बायोपिक, शेरशाह का ट्रेलर, कारगिल विजय दिवस के पहले की शाम पर रिलीज़ हो गया। ये ट्रेलर रिलीज़ करने फिल्म की पूरी टीम कारगिल पहुंची थी जहां सेना के जवानों के बीच इस ट्रेलर को लॉन्च किया गया। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, परमवीर चक्र से सम्मानित सबसे कम उम्र के शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

    सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर, अक्षय कुमार ने लॉन्च किया। शेरशाह ट्रेलर लॉन्च होते ही ये तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो गया। और ट्रेलर देखते ही सबका पहला रिएक्शन एक ही है - शानदार।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार के लिए तीन साल मेहनत की है और उनकी मेहनत स्क्रीन पर साफ दिखाई देती है। फिल्म में वो वाकई एक वीर सिपाही लग रहे हैं जिसकी कहानी जानने में हर किसी को दिलचस्पी होगी। यही कारण है कि फिल्म का ट्रेलर तो वायरल हो ही रहा है साथ ही ये लगातार ट्विटर पर ट्रेंड भी हो रहा है।

    शेरशाह, 12 अगस्त को अमेज़ॉन प्राईम पर रिलीज़ हो रही है और फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोग फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। दिलचस्प ये है कि 15 अगस्त वीकेंड पर शेरशाह को टक्कर मिलेगी हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही अजय देवगन की फिल्म भुज से।

    कैप्टन विक्रम बत्रा को अक्षय कुमार का सलाम

    कैप्टन विक्रम बत्रा को अक्षय कुमार का सलाम

    अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा - एक रील का हीरो, एक रियल हीरो को क्या ही ट्रिब्यूट दे सकता है, सिवाय इसके कि आपकी ज़िंदगी का बलिदान हमें हर एक पल प्रेरणा देता है। आप ज़िंदगी भर हमारी प्रेरणा रहेंगे परम वीर कैप्टन विक्रम बत्रा। मैं गर्व महसूस करता हूं कि मेरा जन्मदिन मैं आपके साथ शेयर करता हूं। आज शेरशाह का ट्रेलर शेयर कर रहा हूं जो आपकी गौरव गाथा की साक्षी बनेगी।

    ये कहानी बताना बेहद ज़रूरी

    ये कहानी बताना बेहद ज़रूरी

    नेहा धूपिया ने ट्वीट करते हुए लिखा - मैं गौरव और हिम्मत की ये कहानी देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। एक युद्ध जो हम सबने जिया है। एक युद्ध जहां हमने अपनों को खोया है और एक युद्ध जिसने हमें सिखाया कि किस तरह साहसी पुरूष खुद को त्याग कर हमें सुरक्षा देते हैं। एक कहानी जिसे बताना ज़रूरी है। ये करने के लिए बहुत धन्यवाद करण जौहर!

    ये फिल्म अभी से सफल है

    ये फिल्म अभी से सफल है

    रितेश देशमुख ने ट्वीट किया - शेरशाह का ट्रेलर शानदार है। सिद्धार्थ मल्होत्रा तुम बेहतरीन हो मेरे भाई। कियारा आडवाणी इस पूरी फिल्म में एक सितारे की तरह रोशनी देंगी। करण जौहर, ये फिल्म अभी से सफलता के झंडे गाड़ रही है। दिल मांगे मोर। जय हिंद।

    भुज Vs शेरशाह

    भुज Vs शेरशाह

    लोगों ने शेरशाह की तुलना अजय देवगन की फिल्म भुज से की और कहा कि शेरशाह हर मायने में भुज से बेहतर है। चाहे वो डायलॉग्स हों, अभिनय हो या फिर बैकग्राउंड म्यूज़िक हो। दिलचस्प है कि दोनों ही फिल्में 15 अगस्त वीकेंड पर ही रिलीज़ हो रही हैं।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर बेस्ट

    सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर बेस्ट

    एक और यूज़र ने लिखा - उफ्फ दोस्तों ये सिद्धार्थ मल्होत्रा क्या इंसान है। इसने ये कैसे किया? ये तो हर किसी को खा गया। सिद्धार्थ को इससे पहले कभी इस अवतार में नहीं देखा। उनकी डायलॉग डिलीवरी और वो खुद, दोनों ही परफेक्ट हैं। एक एक सीन, पूरी तरह से परफेक्ट। मुझे गर्व है सिद्धार्थ मल्होत्रा पर। उन्होंने जो किया है वो बेहतरीन किया है।

    बस एक शब्द - शानदार

    बस एक शब्द - शानदार

    इस फिल्म के लिए बस एक ही शब्द है - शानदार। इस फिल्म को थिएटर में ही रिलीज़ होना चाहिए था। इस फिल्म को हक है थिएटर में रिलीज़ होने का।

    और कोई विक्रम बत्रा बन ही नहीं सकता

    और कोई विक्रम बत्रा बन ही नहीं सकता

    एक और यूज़र ने एक तस्वीर के साथ लिखा - सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर की ये सबसे अच्छी फिल्म होगी। उन्होंने कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में खुद को ढाल दिया। वहीं तस्वीर पर लिखा था - सिद्धार्थ मल्होत्रा से बेहतर विक्रम बत्रा कोई हो ही नहीं सकता। चाहें तो मेरा ये विश्वास बदल कर दिखा दीजिए।

    बहुत दिनों बाद देखेंगें ऐसी वॉर फिल्म

    बहुत दिनों बाद देखेंगें ऐसी वॉर फिल्म

    एक और यूज़र ने लिखा - शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा का काम उनके करियर का बेस्ट काम दिख रहा है। ट्रेलर में सब कुछ परफेक्ट था - डायलॉग्स, सीन, वीएफएक्स और बैकग्राउंड म्यूज़िक। एक बेहतरीन युद्ध फिल्म काफी दिनों बाद देखने को मिलेगी।

    कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा

    कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा

    गौरतलब है कि कैप्टन विक्रम बत्रा, परमवीर चक्र से सम्मानित हुए देश के सबसे कम उम्र के सैनिक हैं। 1999 के कारगिल युद्ध की जीत में कैप्टन विक्रम बत्रा का बहुत ही अहम योगदान था। उन्होंने टाईगर हिल से पूरी पाकिस्तानी सेना को उखाड़ फेंका था और अपने एक साथी की जान बचाने में शहीद हो गए थे। शेरशाह, विक्रम बत्रा पर एक बायोपिक है और 12 अगस्त को अमेज़ॉन प्राईम पर रिलीज़ हो रही है।

    English summary
    Fans call Shershaah trailer Sidharth Malhotra's career best film and Akshay Kumar gets emotional paying a tribute to Paramvir Chakra Captain Vikram Batra. Fans compare Bhuj.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X