For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह की दिल्ली में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग

    |

    कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के सम्मान में अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी शेरशाह के कलाकारों और रचनाकारों ने दिल्ली में सेना और कैप्टन विक्रम बत्रा के परिवार के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की है।

    अमेज़न ओरिजिनल मूवी शेरशाह इस गुरुवार को वैश्विक स्तर पर प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है। बहुप्रतीक्षित युद्ध-नाटक कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की सच्ची कहानी पर आधारित है और इसे दिवंगत वॉर हीरो के परिवार के पूर्ण समर्थन से बनाया गया है। कैप्टन विक्रम बत्रा की अविश्वसनीय कहानी को पर्दे पर लाने की यात्रा वास्तव में बत्रा परिवार के लिए भावनात्मक रही है जब से उनके रियल लाइफ हीरो 1999 के कारगिल युद्ध में शहीद हुए थे।

    अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर शेरशाह के विश्व प्रीमियर के लिए केवल कुछ दिन बचे हैं, ऐसे में फिल्म के कलाकार भारतीय सेना, कैप्टन बत्रा के दोस्तों और परिवार के साथ राजधानी शहर में रिलीज से पहले एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए एकत्र हुए। शहीद युद्ध नायक के सम्मान में आयोजित स्क्रीनिंग में वास्तविक जीवन के शेरशाह के जुड़वां भाई विशाल बत्रा, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) और उनके माता-पिता गिरधारी लाल बत्रा और कमल कांता बत्रा, जनरल एमएम नरवने, सेनाध्यक्ष, लेफ्टिनेंट जनरल सीपी मोहंती, वाइस चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ, लेफ्टिनेंट जनरल संजीव शर्मा, डिप्टी चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के दोस्त और परिवार शरीक हुए थे।

    सेना और बत्रा परिवार की उपस्थिति को मजबूत करते हुए, स्क्रीनिंग एक विशेष और अंतरंग इवेंट था जिसके जरिये न केवल कैप्टन बत्रा की विरासत को सम्मानित किया गया, बल्कि हमारे सशस्त्र बलों के समर्पण और प्रतिबद्धता के लिए भी काम किया। रील और वास्तविक जीवन में शेरशाह के परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में, स्क्रीनिंग उनके लिए एक भावनात्मक श्रद्धांजलि थी, जिसने कारगिल में भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मुख्य अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी के अलावा निर्देशक विष्णु वर्धन, काश एंटरटेनमेंट के निर्माता शब्बीर बॉक्सवाला और संदीप श्रीवास्तव भी उपस्थित थे।

    विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है।

    शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा के खिलाफ FIR दर्ज, करोड़ों की ठगी का है मामलाशिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा के खिलाफ FIR दर्ज, करोड़ों की ठगी का है मामला

    अमेज़न ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म का प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त 2021 को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

    English summary
    Shershaah special screening: Sidharth Malhotra and kiara advani movie shershah screening held in delhi
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X