For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार और शाहरुख खान को लेकर शेरशाह सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कह दी ये बात, ट्वीट हुआ वायरल

    |

    एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल में ही अपनी फिल्म शेरशाह के चलते खूब तारीफ हासिल की। एक्टर की जमकर तारीफ भी हुई और अब वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में जुट चुके हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल में ही अपनी आने वाली फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में उनके साथ नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना नजर आएँगी।

    गुरुवार सुबह सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्विटर पर आस्क सिद्धार्थ #AskSidharth हैशटैग चलाया जिसके जरिए उन्होंने फैंस के सभी सवालों के जवाब देने की कोशिश की। इस बीच एक फैन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा एक शब्द जो आप अक्षय कुमार के लिए कहना चाहो। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भाई और दिल का इमोजी।

    वहीं एक दूसरे फैन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा कि वह शाहरुख खान के लिए एक शब्द में क्या कहना चाहेंगे। इस पर सिद्धार्थ ने कहा फैन। इसका मतलब ये है कि सिद्धार्थ शाहरुख खान के फैन हैं। तो वहीं अक्षय कुमार को वह अपना भाई मानते हैं।

    बता दें अक्षय कुमार संग सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ब्रदर्स फिल्म में काम किया था। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा से एक फैन ने ये भी पूछा कि वह अपनी अगली फिल्म का ऐलान कब कर रहे हैं। इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया कि वह जल्द ही इसके बारे में फैंस को अपडेट देंगे।

    सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री ने करवाया ऐड शूट, फ्लॉन्ट किए कर्व्स- ग्लैमरस Videoसलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री ने करवाया ऐड शूट, फ्लॉन्ट किए कर्व्स- ग्लैमरस Video

    बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह को धर्मा प्रोडक्शन तले बनाया गया। जिसमें कियारा आडवाणी के अपोसिट वह नजर आए। फिल्म शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित थी जिसकी जमकर तारीफ हुई।

    English summary
    Shershaah Siddharth Malhotra said this about Akshay Kumar and Shahrukh Khan, the tweet went viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X