For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शेरशाह ने पूरा किया रिलीज का 1 साल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का पोस्ट आया सामने!

    |

    शेरशाह जब रिलीज हुई थी तो लोगों ने इसको काफी प्यार दिया था। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर इस फिल्म ने उम्मीद से अच्छा काम किया था। फिल्म ने सभी को प्रभावित किया। फिल्म पूरी तरह से कारगिल युद्ध में शहीद हुए विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित थी जिसको विष्णुवर्धन ने डायरेक्ट किया था और इसे संदीप श्रीवास्तव ने लिखा था। फिल्म में, सिद्धार्थ बत्रा और उनके जुड़वां भाई विशाल के रूप में दोहरी भूमिकाओं में हैं,

    पंजाब में विरोध का सामना कर रही है आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, जानिए कारण!पंजाब में विरोध का सामना कर रही है आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, जानिए कारण!

    Recommended Video

    Kiara Advani और Sidharth Malhotra ने LIVE आकर क्या कहा फैंस से ? Watch video | FilmiBeat*Bollywood

    जबकि कियारा ने उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा की भूमिका निभाई है। फिल्म का प्रीमियर 12 अगस्त 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ और इसे आलोचकों से अपार सराहना मिली।

    आज, 12 अगस्त को, शेरशाह ने अपनी रिलीज़ को एक साल पूरा कर लिया है, इस मौके पर सिद्धार्थ और कियारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से एक विशेष वीडियो असेंबल साझा किया। सिड ने लिखा,

    "एक फिल्म, एक साल, एक कहानी जिसने हम सभी को प्रेरित किया! इस फिल्म के लिए आपके प्यार, समर्थन और प्रशंसा ने काफी कुछ कहा है, जो मैं जोड़ना चाहता हूं, # 1 साल का शेरशाह और "ये दिल मांगे" मोर!"

    दूसरी ओर, कियारा ने इसे कैप्शन दिया, "एक फिल्म, एक साल, बहुसंख्यक प्यार! एक ऐसी कहानी के लिए जिसने दुनिया भर में भावनाओं को उभारा, दिल और पुरस्कार जीते और जीवन भर का प्रभाव छोड़ दिया। # 1 साल का शेरशाह, "ये दिल मांगे मोर!"

    English summary
    Bollywood Film Shershaah completes 1 year of release, Sidharth Malhotra and Kiara Advani's post surfaced! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X