For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शेरशाह' सेलेब्स रिव्यू: कैटरीना, विकी कौशल समेत अन्य ने की सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ, कहा- MUST WATCH

    |

    अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और धर्मा मूवीज़ द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'शेरशाह' रिलीज से बस कुछ ही घंटों की दूरी पर है। कारगिल वॉर हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) पर बनी इस बायोपिक फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। ये फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा को एक श्रद्धांजलि है, जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान धैर्य, शक्ति और साहस दिखाया था।

    बीते दिन फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें इंडस्ट्री के तमाम कलाकार, फिल्म निर्माता शामिल रहे। कैटरीना कैफ, विकी कौशल, मिलाप झावेरी समेत कई सेलिब्रिटीज ने फिल्म देखी। अब फ़िल्म को चारों तरफ से प्रशंसा मिल रही है।

    Exclusive: 'शेरशाह' के 5 सालों के सफर और अपने 'ये दिल मांगे मोर' मोमेंट पर सिद्धार्थ मल्होत्राExclusive: 'शेरशाह' के 5 सालों के सफर और अपने 'ये दिल मांगे मोर' मोमेंट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा

    विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है। फिल्म का प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त 2021 को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ लिखती हैं, "क्या बेहतरीन फिल्म - इतनी खूबसूरत कहानी इतनी अच्छी तरह से बताई गई - @sidmalhotra आपने बस स्क्रीन को पकड़ रखा है, ऐसा शानदार प्रदर्शन @kiaraaliaadvani.. बिल्कुल आश्चर्यजनक और पिच परफेक्ट है @Dharmamovies"

    विकी कौशल

    विकी कौशल

    अभिनेता विकी कौशल ने साझा किया, "फिल्म बहुत पसंद आई। कैप्टन विक्रम बत्रा की वीरता और बलिदान ने मुझे इमोशनल कर दिया। सभी बहादुरों को सलाम। शेरशाह की पूरी टीम को बधाई। आप सब बधाई के पात्र हैं। और @kiaraaliaadvani तुम तो यार रुलाकर ही मानोगी। बहुत अच्छा, MUST WATCH... क्योंकि, ये दिल मांगे मोर!!"

    राज एंड डीके

    राज एंड डीके

    एक ट्वीट में, फिल्म निर्माता की जोड़ी राज एंड डीके ने साझा किया,लंबे समय के बाद थियेट्रिकल अनुभव! और यह एक ऐसी फिल्म है जिसे बड़े पर्दे पर देखना रोमांचक था। #Shershaah - बहादुर विक्रम बत्रा की एक ईमानदार, रोमांचकारी, मार्मिक कहानी जिसने सभी भारतीयों को गौरवान्वित किया !! बधाई हो @SidMalhotra आपने बेहतरीन काम किया है!

    शानदार अनुभव

    शानदार अनुभव

    एक अन्य ट्विट में उन्होंने लिखा-"इस शानदार अनुभव के लिए धन्यवाद @DharmaMovies और @karanjohar। @advani_kiara आपने शानदार काम किया है। निर्देशक @vishnu_dir का जबरदस्त काम! शानदार एक्शन, सिनेमैटोग्राफी और प्रोडक्शन डिज़ाइन।"

    मिलाप जावेरी

    मिलाप जावेरी

    लेखक, निर्देशक मिलाप जावेरी को भी यह वॉर फिल्म देखने में बहुत मज़ा आया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट पर साझा करते हुए लिखा,"#SherShaah में सिद्धार्थ मल्होत्रा का जबरदस्त काम ❤️😍 कैप्टन विक्रम बत्रा की वीर विरासत को सिड ने बहुत ही शानदार तरीके से कैद किया है! यह उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है! @kiaraaliaadvani शानदार हैं !!! उसके भावनात्मक दृश्य आपको रुला देंगे! सिड और कियारा के बीच की केमिस्ट्री जादुई है! पूरी सपोर्टिंग कास्ट कमाल की है! @shivpanditt @sahilvaid24 @anilcharanjeet सभी बेहतरीन हैं! निर्देशक विष्णु वर्धन के लिए तालियां! उन्होंने एक ऐसी फिल्म बनाई है जो एक अच्छा संतुलन बनाए रखते हुए प्रेरित करती है और मनोरंजन करती है! इसने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी होती लेकिन ओटीटी पर भी रिकॉर्ड बनाएगी! निर्माताओं को बहुत-बहुत बधाई..It's a WINNER! ❤️👏"

    मुकेश छाबरा

    मुकेश छाबरा

    ट्विटर पर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने शेयर किया, "क्या फिल्म है शेरशाह.. @sidmalhotra का उत्कृष्ट प्रदर्शन। आपने इस फिल्म में खुद को आगे बढ़ाया है। हर किसी का प्रदर्शन शानदार है। @kiaradvani ने शानदार ढंग से खुद को चित्रित करती है। बहादुर कप्टैन बत्रा पर बनी ये फिल्म MUST WATCH है 😍 बेहतरीन एक्शन सीन / बेहतरीन कास्टिंग।"

    English summary
    Shershaah celebs review: Katrina Kaif, Vicky Kaushal and many other celebs calls it a Must Watch, lauds Sidharth Malhotra for powerful performance.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X