For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी ने राष्ट्रीय युद्ध स्मारक में कैप्टन विक्रम बत्रा को दी श्रद्धांजलि- Pics

    |

    परमवीर चक्र सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी फिल्म 'शेरशाह' लोगों का दिल जीत रही है। जहां दर्शकों अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म को एन्जॉय कर रहे हैं, वहीं शेरशाह की टीम ने नई दिल्ली में राष्ट्रीय युद्ध स्मारक का दौरा किया, जहां उन्होंने शेरशाह यानि की विक्रम बत्रा को श्रद्धांजलि दी है।

    विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनी ये फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के अदम्य साहत और देशभक्ति की कहानी कहती है। ये फिल्म उनको एक भावनात्मक श्रद्धांजलि है। लिहाजा, फिल्म रिलीज के मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और निर्देशक विष्णु वर्धन ने विक्रम बत्रा को श्रद्धांजलि दी और फिल्म की सफलता को समर्पित किया है।

    'शेरशाह' फिल्म रिव्यू- कारगिल हीरो के देशभक्ति और जांबाजी की कहानी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिखाया दम'शेरशाह' फिल्म रिव्यू- कारगिल हीरो के देशभक्ति और जांबाजी की कहानी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिखाया दम

    शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है।

    Sidharth Malhotra- Kiara Advani

    कारगिल वॉर हीरो विक्रम बत्रा की जिंदगी को समझना चाहते हैं तो 'शेरशाह' देखी जा सकती है। हां, फिल्म में काफी क्रिएटिव लिब्रटी ली गई है, लेकिन उससे प्रभाव में कोई फर्क नहीं पड़ता। 24 वर्षीय एक युवा की वीरता और देशभक्ति की ये कहानी आपको प्रेरित करेगी।

    अमेज़न ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। यह फिल्म 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

    English summary
    Team Shershaah Sidharth Malhotra, Kiara Advani and director Vishnu Varadhan pay tribute to Captain Vikram Batra at the National War Memorial.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X