For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शेरशाह' में मुझे काम नहीं करना चाहिए था, मेरे किरदार के बारे में कोई बात नहीं कर रहा

    By Filmibeat Desk
    |

    सिद्धार्थ शुक्ला और कियारा आडवाणी की शेरशाह रिलीज हो गई। शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पर ये फिल्म बेस्ड है। जहां पर साल 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान अपने साथियों को बचाते हुए शहीद हो गए थे। इस फिल्म में विक्रम बत्रा के दोस्त की भूमिका साहिल वैद ने निभाई। लेकिन अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो साहिल वैद ने शेरशाह में अपने काम करने के फैसले को गलत ठहराया है।

    साहिल वैद ने ये भी बताया कि जब उन्हें फिल्म के लिए अप्रोच किया था तब वो सैनिक का रोल निभाना चाहते थें। साहिल वैद्य को उनका मांगा हुआ किरदार नहीं दिया गया। जूम से बात करते हुए साहिल वैद ने शेरशाह रिलीज के बाद निराशा जाहिर की है। साहिल वैद्य ने बताया कि धर्मा प्रोडक्शन से मुझे फोन आया था। मैंने जब ये रोल के बारे में सुना तो मुझे लगा था कि ये छोटा सा रोल है।

    मैं इसे नहीं करना चाहता था। मैं निर्देशक के पास गया और बोला कि यूनिफॅार्म वाला रोल दे दें। मैं जवान की भूमिका निभाना चाहता हूं। फिर कोई इसके लिए राजी नहीं हुआ। निर्देशक को लगा कि मैं सनी के किरदार के लिए ही सही रहूंगा।साहिल वैद ने आगे कहा कि मैं धर्मा प्रोडक्शन का शुक्रगुजार हूं। हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के बाद मुझे बद्रीनाथ की दुल्हनिया में काम दिया।

    शेरशाह के रिलीज होने के बाद हर जगह इसे लेकर रिव्यू सामने आ रहे हैं। कोई भी उन कलाकारों के बारे में बात नहीं कर रहा है जिन्होंने इस फिल्म को सपोर्ट किया। फिल्म में कई ऐसे कलाकार हैं जो काफी अच्छे कलाकार हैं। उन्होंने अपनी ईगो को एक तरफ किया और छोटा किरदार निभाया। वो सभी कैप्टन विक्रम बत्रा को ट्रिब्यूट देना चाहते थे। अब मुझे एहसास हो रहा है कि मुझे इस फिल्म में काम नहीं करना चाहिए था। मैंने जो किया लोग उसके बारे में बात भी नहीं कर रहे हैं।

    English summary
    Shershaah Actor sahil vaid said no one talking about my role wanted to do soldier role,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X